Ind vs Ban:तू शर्ट भी खोल ले अपनी… शंटो की इस हरकत से जब भड़क गए विराट कोहली,

0
621

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान और रन मशीन विराट कोहली क्रिकेट के मैदान पर काफी अग्रेसिव रहते हैं. फील्डिंग करने के दौरान भी वह खेल प्रेमियों का उत्साह बढ़ाने से नहीं चूकते. वहीं हुआ भारत और बांग्लादेश के बीच खेले जा रहे दूसरे टेस्ट मैच में जब बांग्लादेशी बल्लेबाज नजमुल टाइम वेस्ट करने की कोशिश कर रहे थे जिनको देखकर कोहली भड़क गए.

बांग्लादेशी बल्लेबाज ने किया समय बर्बाद
दरअसल जब बांग्लादेशी टीम दूसरी पारी में बल्लेबाजी के लिए उतरी, तो बल्लेबाज नजमुल शंतो ने अपना बल्ला बदलने के लिए डगआउट की ओर इशारा किया. तो अतिरिक्त खिलाड़ी बल्ला लेकर मैदान पर आया भी, लेकिन मजे की वाली बात यह रही कि शंतो ने पुराने बल्ले के साथ ही खेलना सही समझा.


आपको बताते चलें कि दूसरे दिन बॉग्लादेश के दूसरी पारी शाम के सत्र में शुरू हुई. और उस समय रोशनी इतनी अच्छी नहीं थी,तो बांग्लादेश के बल्लेबाज समय को बर्बाद करने के कई तरह की तरकीबें अपना रहे थे. तभी पारी के छटवें ओवर की पांचवीं गेंद के बाद बल्लेबाज नजमुल हुसैन शंतो ने अपने जूते के फीते बांधने शुरू कर दिए.

कोहली ने उड़ाया मजाक
जिसे देखकर भारत के पूर्व कप्तान आपा खो बैठे और फिर उन्होंने समय बर्बाद करने के लिए बल्लेबाज का मज़ाक उड़ाते हुए अपनी जर्सी को खींचना शुरू कर दिया और बल्लेबाज पर निशाना साधते हुए कहा कि शर्ट भी खोल ले अपना।