IND/ SA: भारतीय टीम की सेमीफाइनल के की राह में रोड़ा बन सकती है साउथ अफ्रिका टीम, कप्तान रोहित शर्मा को करना होगा ये बड़ा काम

Date:

Follow Us On

भारतीय टीम रोहित शर्मा की कप्तानी में बहुत ही शानदार फॉर्म में खेल रही है. भारतीय टीम ने विश्वकप में अपना पहला मैच पाकिस्तान के खिलाफ अंतिम गेंद पर 4 विकेट से धमाकेदार अंदाज में जीत दर्ज की थी. वहीं, दूसरा मैच एक तरफा नीदरलैंड्स के खिलाफ 56 रनों से जीता.


कंगारू धरती पर ICC द्वारा आयोजित T-20 विश्व कप में भारतीय टीम का अगला मुकाबला कल रविवार 30 अक्टूबर को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ खेलेगी। और ये मैच जीतकर टीम इंडिया सेमीफाइनल में जगह पक्की करना चाहेगी।

सेमीफाइनल की राह में चौकर्स बन सकते है रोड़े

जहॉ एक तरफ भारतीय टीम अपने दोनों मैच जीत कर चार अंको के साथ शार्ष पर बनी हुयी है, वहीं, जिम्बाब्वे के साथ खेला गया दक्षिण अफ्रीका का पहला मैच बारिश में धुल गया था, जबकि अपने दूसरे मैच में साउथ अफ्रीका ने बांग्लादेशीम टीम के खिलाफ 104 रनों की बड़ी और धमाकेदार जीत दर्ज की थी.

ये है पॉइंट्स टेविल का खेल
ICC विश्वकप ग्रुप-2 के पॉइन्ट्स तालिका में नजर डालें तो भारत 4 अंकों के साथ पहले स्थान पर है और दक्षिण अफ्रीका 3 अंकों के साथ दूसरे स्थान पर , लेकिन गौर करने वाली बात ये है कि दक्षिण अफ्रीका का नेट रन रेट भारतीय टीम के मुकाबले बेहतर है. लिहाजा, भारत को सेमीफाइनल की दौड़ में अपनी पकड़ मजबूत करने के लिए जिम्बाब्वे और बांग्लादेश को बड़े मार्जन से हराना होगा.

Share post:

Popular

More like this
Related