Satya Prem Ki Katha: कार्तिक का साथ पाकर कियारा की खुशी का ठिकाना नहीं, जोश-जोश में कह डाली ये बात

0
1066

बॉलीवुड में सितारों का प्यार अक्सर परवान चढ़ता रहता है. लव बर्ड्स की बात करें तो बॉलीवुड में कई लव बर्ड्स हैं जिसमें से सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी का नाम भी शुमार है. फिलहाल, एक्ट्रेस कियारा इन दिनों टॉप पर चल रहीं हैं. वो इस साल रिलीज हुई फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ में बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन के साथ नजर आईं. इसके साथ ही फिल्म ‘जुग जुग जियो’ में भी उनका अलग अंदाज देखने को मिला.

कियारा को मिली नई फिल्म

बॉलीवुड गलियारों के मुताबिक, कियारा को एक और फिल्म मिली है जिसमें वो कार्तिक आर्यन के साथ फिर से स्क्रीन शेयर करेंगी और उस फिल्म का नाम है ‘सत्य प्रेम की कथा’. अपकमिंग फिल्म को लेकर कयास लगाए जा रहे हैं कि कियारा आडवाणी और कार्तिक आर्यन की जोड़ी फैंस को पसंद आएगी. वहीं, एक्ट्रेस कियारा अपनी नई फिल्म को कार्तिक आर्यन के साथ करने के लिए बेहद खुश हैं. एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने कहा कि, ‘संयोग से ‘भूल भुलैया 2’ में हमारी जोड़ी को काफी पसंद किया गया. हमने काफी शानदार अंदाज में इस फिल्म में काम किया. अब हमने फिल्म ‘सत्य प्रेम की कथा’ के लिए तैयारी शुरू कर दी है और एक बार फिर कार्तिक के साथ काम करते हुए मैं बहुत खुश हूं.’

फिल्म ‘सत्य प्रेम की कथा’ की कहानी

बात करें अगर फिल्म ‘सत्य प्रेम की कथा’ की कहानी के बारे में तो इसको लेकर कियारा ने कहा कि, ‘यह एक लव स्टोरी है जो कि मेरा पसंदीदा जेनर है. फिल्म में मेरा रोल कथा का है और कार्तिक सत्या का रोल अदा करेंगे.’ बता दें कि फिल्म से जुड़ी एक तस्वीर भी सोशल मीडिया पर शेयर की गई है.

 

जल्द शुरू होगी फिल्म की शूटिंग

आपको बता दें कि इस फिल्म का पहला शेड्यूल गुजरात के अहमदाबाद के आसपास और बाहरी इलाकों में शूट किया जाएगा. दरअसल, इस फिल्म की कहानी गुजरात के हिसाब से सेट की गई है इसलिए शूट भी आसपास का ही होगा. वहीं, रिपोर्ट्स के मुताबिक, ये फिल्म 29 जून 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी.