Sajid Khan & Gauhar Khan: साजिद ने बताया गौहर संग अपना रिश्ता! कहा- सगाई हुई लेकिन मेरा कैरेक्टर…

Date:

Follow Us On

बिग बॉस सीजन 16 में कंटेस्टेंट जमकर एंजॉय कर रहें हैं जिससे दर्शकों का भी एंटरटेनमेंट हो रहा है लेकिन जब से घर में फिल्ममेकर साजिद खान की एंट्री हुई है तब से बिग बॉस का एक फेज कंट्रोवर्सी की ओर बढ़ रहा है. बता दें कि साजिद खान पर एक्ट्रेस आए दिन तरह-तरह के आरोप लगा ही देती हैं. अब सोशल मीडिया पर साजिद खान का एक पुराना इंटरव्यू वायरल हो रहा है जिसमें वो अपने और गौहर खान के रिश्ते के बारे में बात करते नज़र आ रहें हैं.

साजिद खान और गौहर खान का रिश्ता
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, जो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है उसमें साजिद खान बता रहे हैं कि गौहर खान के साथ उनका ब्रेकअप आखिर क्यों हुआ ? वह वीडियो में कहते दिख रहे हैं कि गौहर के साथ उनकी सगाई भी हो गई थी लेकिन किसी वजह से रिश्ता टूट गया. वहीं, जब साजिद खान से पूछा जाता है कि उनका नाम कई सारी लड़कियों से जुड़ा लेकिन किसी के साथ शादी नहीं की तो इस प्रश्न के जवाब में साजिद खान कहते हैं कि, ‘हां गौहर ख़ान के साथ मेरी सगाई हुई थी. 1 साल तक हम लोग साथ में भी थे, वह अच्छी लड़की हैं. वहीं, सगाई टूटने की बात पर वो आगे कहते हैं कि, उस वक्त मेरा करैक्टर ढीला था. मैं लड़कियों के साथ बाहर घूमता था और उनसे झूठ बोल रहा था.’

साजिद खान को लेकर कंट्रोवर्सी
आपको बता दें कि जब से साजिद खान ने बिग बॉस के घर में एंट्री की है तब से ही उन्हें लेकर बिग बॉस के घर में और घर के बाहर कंट्रोवर्सी शुरू हो गई हैं. वहीं, कहा ऐसा भी जा रहा था कि जल्द ही साजिद खान बिग बॉस के घर से बाहर हो जाएंगे. फिलहाल, देखना होगा कि अब आगे आने वाले एपिसोड में क्या-क्या होता है लेकिन एक बात तो है कि आपके एंटरटेनमेंट में कमी नहीं होगी.

छवि श्रीवास्तव
छवि श्रीवास्तव
Entertainment Editor - The Chaupal Email - chhavi@thechaupal.com

Share post:

Popular

More like this
Related

Cirkus Teaser Release: रिलीज हुआ फिल्म ‘सर्कस’ का टीजर, 60 के दशक की दिखेंगी कहानियां

बॉलीवुड के बाजीराव यानी कि रणवीर सिंह के फिल्म...