Bigg Boss Season 16: अब्दू रोजिक के साथ साजिद खान ने की ऐसी गंदी हरकत! सोशल मीडिया पर भड़क उठे फैन्स, बिग बॉस से की बाहर निकालने की…

0
343

बिग बॉस के घर में आए दिन ड्रामा देखने को मिलता है. कभी-कभी कंटेस्टेंट का एक दूसरे के प्रति रवैया बदल जाता है तो कभी इतनी प्यार की गंगा बहती है कि पूछो ही मत लेकिन ‘वीकेंड के वार’ में बिग बॉस भी हर उस कंटेस्टेंट की क्लास लगाते हैं जिसकी हफ्ते भर में गलती रही हो. बता दें कि बिग बॉस के सबसे क्यूट कंटेस्टेंट अब्दू रोजिक को हर कोई पसंद करता है लेकिन फिल्ममेकर साजिद खान ने उनके साथ एक ऐसी हरकत कर दी जो कि नेटिजन्स को पसंद नहीं आई और उन्होंने सलमान खान से साजिद खान के खिलाफ एक्शन लेने की बात कही.

साजिद खान ने की ऐसी हरकत!
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, हाल ही में बिग बॉस की कंटेस्टेंट निमृत कौर अहलूवालिया ने अपना बर्थडे मनाया और इस दौरान अब्दु रोजिक ने सोचा कि उनके बर्थडे के लिए कुछ खास किया जाए तो उन्होंने अपनी मंडली साजिद खान, शिव और सुम्बुल के सामने ये बात रखी फिर साजिद खान ने अब्दु को एक आईडिया दिया कि वह निमृत के लिए अपनी बॉडी पर कुछ खास मैसेज लिखे. अब्दु को भी आईडिया पसंद आया और उन्होंने सुम्बुल से हैप्पी बर्थडे लिखने को कहा लेकिन उन्होंने अब्दु के बैक पर जो गंदा मैसेज लिखा उसे देखकर निमृत हंस पड़ी और सोशल मीडिया पर यूजर्स भी भड़क गए.

साजिद खान को बाहर निकालने की हुई मांग?
आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर यूजर्स सलमान खान से साजिद खान को घर से बाहर निकालने के बात कह रहे हैं क्योंकि यूजर्स को साजिद खान की ये हरकत बिल्कुल पसंद नहीं आई. अब्दू साजिद पर आंख बंद करके भरोसा करते हैं और उनके साथ ऐसा किया गया. हालांकि, देखना होगा कि सलमान खान की तरफ से इस पर क्या रिएक्शन आता है. बताते चलें कि सलमान खान ने अब्दू को घर का सबसे समझदार कंटेस्टेंट बताया है.