राखी सावंत के पति रितेश का खुलासा, शादी को लेकर बताया ये बड़ा सच

Date:

हमेशा अपने अजीबोगरीब बयानों के कारण चर्चा में रहने वाली एक्ट्रेस राखी सावंत के पति रितेश सिंह ने एक इंटरव्यू के दौरान अपनी शादी के बारे में खुलासा किया है. उन्होंने बताया है कि वह राखी सावंत के साथ अभी तक लीगली मैरिड नहीं हैं. बता दें कि राखी सावंत के पति रितेश सिंह सलमान खान के शो ‘बिग बॉस 15’ के घर से बाहर हो गए हैं.


रिपोर्ट्स के मुताबिक, रितेश सिंह ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि वह राखी सावंत के साथ अभी तक लीगली मैरिड नहीं हैं. उन्होंने कहा कि, उन्होंने अपनी पहली पत्नी के साथ डाइवोर्स फाइल कर दिया है लेकिन अभी उन्होंने पेपर पर साइन नहीं किया है जिसका मतलब ये निकलता है कि राखी सावंत लीगल तौर पर अभी तक रितेश सिंह की पत्नी नहीं बनी है.


आपको बता दें कि रितेश सिंह कहते हैं कि जब मेरी पहली पत्नी द्वारा लगाए गए सभी आरोप गलत साबित हो जाएंगे तब वह राखी सावंत से लीगली शादी कर लेंगे. उन्होंने कहा कि, मेरी पहली पत्नी ने मुझ पर इल्जाम लगाए थे, मुझे लगता है कि पहले यह सब क्लियर हो जाए फिर हम फॉर्मर्ली अच्छी तरह से शादी करेंगे. मन में बहुत सारे विचार थे, राखी का भी करियर था. मेरे भी बहुत सारे प्रोजेक्ट चल रहे थे. उन्होंने कहा कि मैनें तो डाइवोर्स फाइल कर दिया है लेकिन मेरी पत्नी पेपर्स पर साइन करने से मना कर रही है.


वहीं, रितेश से बिग बॉस के घर से जुड़ा सवाल पूछा गया कि किस बात ने उन्हें बिग बॉस 15 में भाग लेने के लिए प्रेरित किया? इसके जवाब से रितेश ने बताया कि, मैंने इसकी प्लानिंग नहीं की थी. हाल ही में मैं जब 25 नवंबर को राखी के जन्मदिन के लिए बेल्जियम से इंडिया आया था तो मुझे पता चला कि राखी को बिग बॉस 15 से ऑफर आया है और बर्थडे गिफ्ट के तौर पर उन्होंने मुझे अपने साथ शो में आने को कहा. इसके लिए मैं सहमत इसलिए भी हो गया क्योंकि मैं उस वक्त मुंबई में था. इतना ही नहीं उन्होंने लोगों को गलत साबित करते हुए बताया कि, पिछले दो सालों से लोग यह कॉमेंट कर रहे हैं कि राखी झूठ बोल रही हैं और उन्होंने शादी नहीं की है और यह मुझे पसंद नहीं आया इसलिए मैंने शो में जाने का फैसला किया.

Share post:

Subscribe

spot_imgspot_img

Popular

More like this
Related