11.2 C
Noida

उत्तराखंड में पीएम मोदी का दौरा, हल्द्वानी में इस दिन करेंगे रैली, जानिए क्या रहेगा खास

साल 2022 में पांच राज्यों में होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की एक के बाद एक रैलियां हो रहीं हैं. 28 दिसंबर को उत्तर प्रदेश के कानपुर में रैली के बाद अब 30 दिसंबर को उत्तराखंड के हल्द्वानी में चुनाव के पहले पीएम मोदी की रैली होनी है जोकि काफी अहम बताई जा रही है. बता दें कि पीएम मोदी की ये रैली सुरक्षा व्यवस्था के लिहाज से भी काफी खास रहने वाली है.

सूत्रों के मुताबिक, पीएम मोदी की हल्द्वानी रैली देखते हुए एसपीजी टीम हल्द्वानी पहुंच चुकी है और टीम ने सुरक्षा का जिम्मा अपने हाथ में ले लिया है. इसके अलावा जानकारी मिली है कि सभी आवश्यक स्थानों पर सटीक स्नाइपर तैनात किए जाएंगे और बम निरोधक दस्ता (बीडीएस) तथा तोड़फोड़ रोधी टीमें भी आयोजन स्थल पर स्टैंडबाई रहेंगी.

इतना ही नहीं हाईटेक हथियारों से लैस एसपीजी की टीम पूरे सिस्टम पर पैनी नजर रखेगी और कार्यक्रम स्थल पर रैली समाप्त होने तक पूरे क्षेत्र को नो फ्लाइंग जोन घोषित कर दिया जाएगा यानी कि इस दौरान पतंग और गुब्बारे उड़ाने पर भी रोक रहेगी.

मालूम हो कि पीएम मोदी उत्तराखंड के गढ़वाल मंडल में बड़ी रैली कर चुके हैं जिसके बाद अब कुमाऊं क्षेत्र के लिए बीजेपी जी तोड़ कोशिश कर रही है. बताते चले कि इससे पहले पीएम मोदी की उत्तराखंड की राजधानी देहरादून में रैली थी जिसमें बड़ी तादाद में लोग इकट्ठा हुए थे जिसके बाद अब हल्द्वानी में होने वाली रैली को लेकर कई तरह के कयास लगाए जा रहे हैं.

Related Articles

Stay Connected

0FansLike
12,263FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest Articles