Bigg Boss Season 16: बिग बॉस के घर से‌ मान्या सिंह की हुई छुट्टी, लोगों की उम्मीदों पर उतरने‌ में हुईं नाकामयाब

Date:

Follow Us On

बिग बॉस सीजन 16 में नए-नए उतार-चढ़ाव देखने को मिल ही जाते हैं. मिस इंडिया 2020 की रनरअप रहीं मान्या सिंह घर से बेघर हुईं. जब मान्या ने घर में कदम रखा था तो लोगों को उनसे काफी उम्मीदें थी लेकिन किसी ने ये उम्मीद नहीं लगाई थी कि इतनी जल्दी वो घर से बेघर हो जाएंगी. बता दें कि मान्या सिंह बिग बॉस के घर में कॉन्ट्रोवर्सी में रहीं और अब वो बेघर हो गई हैं.

शो‌ को होस्ट कर‌ रहें करण जौहर
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सलमान‌ खान को‌ डेंगू हो गया है है जिसके बाद करण जौहर शो को होस्ट कर रहें हैं और इस दौरान उन्होंने घरवालों की जमकर‌ क्लास लगाई. करण जौहर इस वीकेंड अर्चना गौतम और गोरी नागौरी के झगड़े पर बात करते दिखें. करण गोरी से कहते हैं कि उन्होंने जो उकसाने वाली चीजें कि उसका मकसद चोट पहुंचाना था या नहीं. उन्होंने बिग बॉस को भी धमकी दी. इसके अलावा करण कहते हैं कि गोरी आपको घर में रहना है या बाहर जाना है?

आपस में भिड़ें कंटेस्टेंट
आपको बता दें कि बिग बॉस ने शिव के बाद अर्चना को घर का नया कैप्टन बनाया है. वहीं, कैप्टन बनना अर्चना के लिए भारी पड़ गया है क्योंकि घर के अधिकतर सदस्य अर्चना के खिलाफ हैं और गोरी तो उनकी कैप्टंसी से बिल्कुल भी खुश नहीं है जिससे घर का माहौल बिगड़ता रहता है. बताते चलें कि बिग बॉस के घर‌ में इन‌ दिनों माहौल‌ बेहद ही एंटरटेनिंग है. देखना होगा कि घर में अब क्या नया होने वाला‌‌ है.

छवि श्रीवास्तव
छवि श्रीवास्तव
Entertainment Editor - The Chaupal Email - chhavi@thechaupal.com

Share post:

Popular

More like this
Related

Cirkus Teaser Release: रिलीज हुआ फिल्म ‘सर्कस’ का टीजर, 60 के दशक की दिखेंगी कहानियां

बॉलीवुड के बाजीराव यानी कि रणवीर सिंह के फिल्म...