भांजे तेजस्वी की शादी पर मामा साधू यादव हुए खफा, कहा ‘भकचोन्हर अब छोड़ दे सीएम बनने का सपना’

Date:

बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू यादव के छोटे बेटे तेजस्वी यादव ने चट मंगनी पट ब्याह कर लिया है. उनकी शादी पर जहां सबने उन्हें बधाई दी तो वहीं, उनके मामा साधु यादव ने उन्हें भकचोन्हर बता दिया है. उन्होंने कहा है कि लालू यादव दूसरे को भकचोन्हर कहते हैं लेकिन सबसे बड़ा भकचोन्हर तो तेजस्वी यादव है. बता दें कि दूसरे धर्म में शादी को लेकर उन्होंने कहा कि तेजस्वी यादव बिहार का मुख्यमंत्री बनने का सपना अब छोड़ दें.


दरअसल, कयास लगाए जा रहें हैं कि मामा साधु यादव तेजस्वी यादव की दूसरे धर्म में शादी से खफा हैं. उन्होंने कहा कि, तेजस्वी यादव आठ साल से उस लड़की के साथ रिलेशन में था और पूरे समाज और बिहार को ठग रहा था. लालू यादव ने अपने बच्चों को संस्कार नहीं दिए. सारे बच्चे बिगड़ गए. क्या यादव समाज में कोई लड़की नहीं थी जो ईसाई लड़की को घर ले आया? अब बर्दाश्त से बाहर हो गया. इतना ही नहीं उन्होंने आगे लालू यादव, मीसा भारती, चंदा आदि को लेकर कहा कि, सबने समाज को धोखा दिया है. वहीं, उन्होंने आगे कहा कि, बिहार के 21 प्रतिशत यादवों ने लालू को सत्ता दिलाई थी लेकिन अब तेजस्वी यादव का विरोध करेंगे.


आपको बता दें कि बिहार उपचुनाव के दौरान सीटों के बंटवारें को लेकर आरजेडी और कांग्रेस के बीच गर्मागर्मी चल रही थी. वहीं, पूर्व मुख्यमंत्री लालू यादव ने कांग्रेस के बिहार प्रभारी भक्त चरण दास को भकचोन्हर कह दिया था. बताते चलें कि तेजस्वी यादव ने दिल्ली में सगाई और शादी की है.

Share post:

Subscribe

spot_imgspot_img

Popular

More like this
Related