Malaika Arora: मलाइका ने अर्जुन के 12 साल छोटे होने वाले एज फैक्टर को लेकर तोड़ी चुप्पी, कहा- ‘बड़ा हो चुका…मर्द है’

0
416

बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा सोशल मीडिया पर अक्सर ही चर्चा का विषय बनी रहती हैं. हाल ही में वो अपने शो ‘मूविंग इन विद मलाइका’ के लिए सोशल मीडिया पर चर्चा में है. इतना ही नहीं फैन्स को उनकी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा पर्सनल लाइफ की चिंता रहती है और अर्जुन कपूर के साथ उनके कनेक्शन की बात को लेकर फैन्स कोई ना कोई बात छेड़ ही देते हैं. बता दें कि इस समय वो अर्जुन कपूर को लेकर चर्चा में बनी हैं.

एक्ट्रेस ने दिया मुंहतोड़ जवाब!
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, मलाइका इन दिनों अपने रिएलिटी शो के लिए चर्चा में है और इस दौरान वह काफी मस्ती मजाक करती भी दिखाई पड़ती है लेकिन अपने शो के जरिए उन्होंने उन ट्रोलर्स की क्लास लगाई है जो उन्हें उनके और अर्जुन कपूर के बीच एज फैक्टर को लेकर ट्रोल करते रहते हैं. दरअसल, मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर के बीच 12 साल का गैप है. अर्जुन कपूर मलाइका अरोड़ा से 12 साल छोटे हैं जिसके चलते यह दोनों सोशल मीडिया पर चर्चा में बने रहते हैं. अब इसको लेकर ही मलाइका ने चुप्पी तोड़ी है और कहा है कि, ‘बदकिस्मती से मैं सिर्फ बड़ी ही नहीं हूं बल्कि खुद से छोटे शख्स को डेट कर रही हूं.’

अपने जवाब को लेकर चर्चा में एक्ट्रेस ?
आपको बता दें कि मलाइका की बातों से उनका गुस्सा साफ झलक रहा है. वह अपनी बात को जारी रखते हुए आगे कहती हैं कि, ‘मतलब मुझ में दम है. मैं उसकी जिंदगी खराब कर रही हूं ? सही कहा ना. मैं सभी को बताना चाहती हूं कि मैं उनकी जिंदगी खराब नहीं कर रही. ऐसा नहीं था कि वह स्कूल जा रहे थे और पढ़ाई पर फोकस नहीं कर पा रहे थे और मैंने उन्हें अपने पास आने के लिए कहा. जब भी हम डेट पर जाते हैं इसका मतलब यह नहीं कि हम क्लास बंक कर रहे हैं. अब वह बड़ा हो चुका है, मर्द है. हम दोनों साथ में रहने के लिए सहमत हैं.’ बताते चलें कि मलाइका और‌ अर्जुन पिछले काफी समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं.