Malaika Arora: मलाइका अरोड़ा ने अरबाज संग अपनी शादी का किया खुलासा, बताया- मैंने ही उन्हें किया था प्रपोज, बस बाद में…

Date:

Follow Us On

बॉलीवुड की ग्लैमरस और चर्चित एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा अक्सर अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी रहती है. हालांकि, वह किसी को अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में डिटेल में नहीं बताती लेकिन उनका रियलिटी शो मूविंग इन विद मलाइका शुरू हो गया है जिससे फैन्स को उनकी पर्सनल लाइफ को जानने का मौका मिलेगा. बता दें कि शो में उन्होंने अपनी शादी के बारे में बात की.

अरबाज ने नहीं मलाइका ने किया था प्रपोज
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, शो के पहले एपिसोड में मलाइका अरोड़ा अपने एक्स हसबैंड अरबाज खान संग शादी के बारे में बात करती है. उन्होंने बताया कि बहुत ही कम लोगों को ये बात पता होगी कि अरबाज ने उन्हें नहीं बल्कि मलाइका ने ही अरबाज को शादी के लिए प्रपोज किया था और ऐसा इसलिए क्योंकि वह घर से बाहर निकलना चाहती थी. मलाइका बताती हैं कि, ‘मैंने अरबाज से कहा कि मुझे आपसे शादी करनी है क्या आप तैयार है?’ इस पर अरबाज मुड़ते हैं और कहते हैं, ‘आप बस दिन और जगह चुन लो.’

मलाइका ने की अरबाज की तारीफ
आपको बता दें कि अरबाज खान को लेकर मलाइका उनकी तारीफ करती है और बताती हैं कि, ‘वो बहुत कमाल के इंसान हैं. उन्होंने मुझे काम करने दिया. उन्होंने मुझे जैसा मर्जी चाहे वैसा रहने दिया. आज मैं जो कुछ भी हूं इसलिए हूं क्योंकि उन्होंने मुझे अपने हिसाब से जीने दिया. बस बाद में हम एक दूसरे से दूर हो गए. मैं बहुत यंग थी. मुझे लगता है कि मैं भी आगे चलकर बदल गई. मुझे अपने आसपास अलग चीजें चाहिए थी. मुझे लगा कि ऐसा करने का एक ही तरीका है कि कुछ रिश्तो को पीछे छोड़ देना. अब मुझे लगता है कि हम दोनों पहले से बेहतर इंसान बन चुके हैं. हमारे बीच में प्यार और इज्जत इसलिए है क्योंकि हम अलग इंसान बन चुके हैं. हमारा साथ में एक बच्चा है इसलिए चीजें तो कभी नहीं बदलेंगी.’ बताते चलें कि मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान ने साल 1998 में शादी की थी और 2016 में दोनों अलग हो गए. फिलहाल, मलाइका अर्जुन कपूर को डेट कर रही हैं तो वहीं जॉर्जिया एंड्रियानी अरबाज की गर्लफ्रेंड है.

छवि श्रीवास्तव
छवि श्रीवास्तव
Entertainment Editor - The Chaupal Email - chhavi@thechaupal.com

Share post:

Popular

More like this
Related