Arun Govil: एयरपोर्ट पर मिले भगवान राम, महिला ने देखा तो किए दंडवत प्रणाम

0
566

पौराणिक धारावाहिक ‘रामायण’ ने लोगों के बीच अपनी एक खास पहचान बनाई हुई है. पहले के दशक में और हाल फिलहाल में भी कोरोना के समय में आई रामायण ने दर्शकों के दिलों पर एक खास छाप छोड़ी. दर्शकों के दिलों में रामायण के लिए एक खास जगह है. बता दें कि सोशल मीडिया पर इन दिनों एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें रामायण में राम का किरदार निभाने वाले अरुण गोविल के प्रति दर्शकों के अंदर सच्ची आस्था देखी जा सकती है.

 

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही वीडियो

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, रामानंद सागर की ‘रामायण’ में नजर आए सभी किरदारों ने अपनी एक्टिंग से लोगों के बीच एक खास जगह बनाई हैं. इस शो में राम की भूमिका में अरुण गोविल और सीता की भूमिका में दीपिका चिखलिया लोगों के बीच काफी प्रिय है और लोग असल में भी उन्हें भगवान मानने लगे हैं. बता दें कि हाल ही में अरुण गोविल संभाजीनगर पहुंचें थे. इस दौरान एयरपोर्ट पर एक महिला इमोशनल हो गई और उन्हें प्रणाम करने लगी जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. बता दें कि इस वीडियो को देखकर ऐसा ही लग रहा है कि महिला को उसके भगवान मिल गए हो.

रामायण के प्रति लोगों का प्यार

आपको बता दें कि अरुण गोविल के प्रति कई दर्शक ऐसा प्यार दिखा चुके हैं. बता दें कि रामायण के बाद से लोग उन्हें राम के रूप में देखते हैं. मालूम हो कि कोरोना वायरस के दौरान टीवी पर रामायण का प्रसारण किया गया था और लोगों के अंदर इतनी आस्था है कि इसे रिकॉर्ड तोड़ व्यूज़ मिले थे.