अखिलेश यादव को भाई बनाकर ये बड़ी नेता हुई भाजपा में शामिल , सपा को लगा झटका

Date:

Follow Us On

2022 के चुनाव से पहले ही बहुत बड़ी बड़ी हस्तियों ने भाजपा का दामन थाम लिया । जहा ये बात भाजपा के लिए ख़ुशियाँ मनाने की है तो दूसरी पार्टियों के लिए दर्द का सबब बन गयी है। और अब एक और झटका लगा है सपा को यूपी के पूर्व CM अखिलेश यादव को अपना भाई बनाने वाली बहन किरण जाटव ने भी भाजपा का दामन थाम लिया है। और साथ ही फ़ेमस कवित्रि अनामिका अंबर के पति कवि सौरव सुमन ने भी भाजपा का साथ पकड़ लिया है सिर्फ़ यही दोनों नहीं बल्कि और लोग भी अन्य पार्टियों से भाजपा में शामिल हो चुके है और देखना ये होगा की आगे और कौन कौन भाजपा की और रुख़ कर सकता है।

आपको बात दें इसकी जानकारी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष ने सोमवार को स्वतंत्र देव सिंह ने दी की किरण जाटव, कवि सौरव सुमन के साथ रिटायर्ड IPS मनोज झा के साथ अमरोहा , आगरा, फ़िरोज़बाद के कुल ग्यारह लोगों ने भाजपा जोईन की। आपको बात दें की किरण जाटव 2019 में चुनाव लड़ चुकी।

आपको बता दें फ़ेमस कवि सौरव सुमन भी भाजपा में शामिल हो चुके है अब उनकी पत्नी अनामिका अंबर भी भाजपा में शामिल होने की तैयारी में है बल्कि उन्हें लोस चुनाव में शिवपाल सिंह यादव की पार्टी प्रसपा से चुनाव लड़ने का टिकट भी दिया गया था पर उन्होंने साफ़ मना कर दिया ।लेकिन अब उनकी भाजपा में शामिल होने के अटकलें लगाए जा रहें है।

Share post:

Popular

More like this
Related