Phone Bhoot: कैटरीना कैफ की फिल्म ‘फोन भूत’ हुई धड़ाम, नहीं चला सकी दर्शकों पर अपना जादू ?

Date:

Follow Us On

कैटरीना कैफ की फिल्म ‘फोन भूत’ अपनी रिलीज के शुरुआती दिनों में तो अच्छा खासा रिकॉर्ड बना रही थी लेकिन अचानक से फिल्म की कमाई में ग्रहण लग गया है और अब फिल्म की कमाई का ग्राफ धीरे-धीरे नीचे गिर रहा है.

कैसी है ‘फोन भूत’ की कमाई ?

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म ‘फोन भूत’ जब रिलीज हुई तब शानदार कमाई हुई लेकिन इसके बाद फिल्म का कलेक्शन कम होने लगा. जानकारी के मुताबिक, फिल्म का लेटेस्ट कलेक्शन करीब 11 करोड़ के पास पहुंच गया है. पांचवें दिन फिल्म का कलेक्शन 1-1.50 करोड़ के आस-पास रहा. हालांकि, कुल कलेक्शन की बात करें तो फिल्म का कुल कलेक्शन 11 करोड़ के नज़दीक पहुंच गया.

एक साथ रिलीज हुईं तीन फिल्में

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म ‘डबल एक्सेल’, ‘फोन भूत’ के साथ ही फिल्म ‘मिली’ रिलीज हुई थी. बात करें इन फिल्मों की तो फिल्म डबल एक्सेल बॉडी शेमिंग पर आधारित है जो कॉमेडी के साथ-साथ समाज की सोच पर तंज कसती है. बात करें फिल्म फोन भूत की तो यह एक हॉरर कॉमेडी फिल्म है. इसमें सिद्धांत, ईशान के किरदार को भूत दिखने लगते हैं तो वहीं बात करें फिल्म मिली की तो ये एक साउथ इंडियन फिल्म का हिंदी रीमेक है जिसमें जाह्नवी कपूर लीड रोल में हैं और वह एक बड़े से फ्रीजर में फंस जाती हैं. बताते चलें कि अपने ओपनिंग डे पर तो फिल्मों ने शानदार कमाई की लेकिन धीरे-धीरे ये आकंड़ा कम होता चला गया और फिल्मो के कलेक्शन का ग्राफ गिरता नज़र आया. बताते चलें कि करोड़ों के बजट में बनीं ये फिल्में दर्शकों का मनोरंजन करने में नाकामयाब साबित हो रहीं हैं. हालांकि, ऐसा हो सकता है कि इन फिल्मों को अपकमिंग वीकेंड का फायदा मिलें.

छवि श्रीवास्तव
छवि श्रीवास्तव
Entertainment Editor - The Chaupal Email - chhavi@thechaupal.com

Share post:

Popular

More like this
Related