कैट-विक्की वेडिंग: अंबानी की तरह ही शादी में सिक्रेसी के लिए इस्तेमाल कर रहें सिक्योरिटी स्टीकर

Date:

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल राजस्थान के सवाई माधोपुर स्थित सिक्स सेंसस फोर्ट पहुंच चुके हैं. दोनों की शादी भव्य तरीके से हो रही है लेकिन प्राइवेसी को भी ध्यान में रखा गया है. बता दें कि 9 दिसंबर को ये कपल शादी करेगा.


जानकारी के मुताबिक, शादी के दौरान कोई भी मेहमान मोबाइल फोन होटल के अंदर नहीं ले जा सकेगा. यदि किसी को जरूरी काम के लिए मोबाइल फोन अंदर ले जाना है तो उनके मोबाइल कैमरा पर ‘डिजिटल मीडिया सिक्योरिटी स्टीकर’ लगाया जा रहा है जिससे अंदर की किसी भी तरह की फोटो-वीडियो वायरल ना हो.


आपको बता दें कि ऐसा ही कुछ मुकेश अंबानी के बेटे आकाश अंबानी की शादी में हुआ था. काफी प्राइवेसी के साथ उनकी भी शादी हुई. जानकारी के मुताबिक, अंबानी हाउस में जब कोई प्रवेश करता है तो उन्हें मोबाइल स्टीकर का प्रोटोकॉल फॉलो करना होता है. ठीक ऐसा ही कैट-विक्की की शादी में हो रहा है. इतना ही नहीं शादी में सुरक्षा व्यवस्था को ध्यान में रखते हुए प्रशासन भी काम करेगा. इसके लिए बीते हफ्ते एक बैठक भी हुई थी जिसमें प्रशासन के अलावा होटल स्टाफ मौजूद था. बता दें कि दोनों की शादी कई तरह के प्रोटोकॉल को ध्यान में रखते हुए होगी.


बात करें कैट-विक्की की शादी की तो इनकी शादी में परिवार, दोस्त के अलावा बॉलीवुड सेलेब्स भी शमिल होंगे जिसमें क्रिकेटर विराट कोहली, उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा और बेटी वामिका स्पेशल गेस्ट के तौर पर शामिल होंगी. इसके अलावा शादी में शाहरूख खान भी शामिल हो सकते हैं. बताते चले कि 9 दिसंबर को कैटरीना और विक्की की शादी होगी. इससे पहले मेंहदी, हल्दी और संगीत का कार्यक्रम हुआ.


वहीं, खबर ये भी सामने आ रही है कि दोनों शादी के तुरंत बाद हनीमून पर नहीं जाएंगे. जानकारी के मुताबिक, शादी के बाद कैटरीना अपनी फिल्म ‘मेरी क्रिसमस’ की शूटिंग शुरू करेंगी. विक्की कौशल भी डायरेक्टर दिनेश विजान की अपकमिंग फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हो जाएंगे जिसके कारण उनका हनीमून टल सकता है.

Share post:

Subscribe

spot_imgspot_img

Popular

More like this
Related