Kapil Sharma: टेलीप्रॉम्पटर देखकर जोक्स पढ़ते हैं कपिल शर्मा! वीडियो शेयर कर शख्स ने लगाया आरोप

0
399

कॉमेडी किंग कपिल शर्मा आज सफलता के उस मुकाम पर है जहां पहुंचने के लिए हर कोई कड़ी मेहनत करता है. उनके शो में बड़ी-बड़ी फिल्म का प्रमोशन करने एक्टर्स पहुंचते हैं और कपिल शर्मा भी उनका जमकर मनोरंजन करते हैं. बता दें कि इस बीच कपिल शर्मा को लेकर थोड़ी चिंता पैदा कर देने वाली खबर वायरल हो रही है. ऐसा कहा जा रहा है कि कपिल जोक्स को टेलीप्रॉन्पटर पर देखकर पढ़ रहे हैं.

TP देखकर जोक्स पढ़ते हैं कपिल ?
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक शख्स ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें देखा जा सकता है कि कपिल शर्मा अपने शो के स्टेज पर खड़े हैं और जोक्स बोल रहे हैं. अब बातें इसलिए बन रही है क्योंकि वीडियो को जूम करके कपिल के बैकग्राउंड में शीशा दिखता है और कपिल के सामने टेलीप्रॉन्पटर पर जो लाइनें स्क्रोल हो रही है वह शीशे पर रिफ्लेक्ट होती है. इसमें शख्स कहता है कि, ‘मुझे लगता था खुद बोल रहा है पूरा का पूरा लेकिन वह देखो टेलीप्रॉन्पटर चल रहा है शीशे में देख रहा है ऊपर भी जा रहा है धीरे-धीरे करके.’

फैन्स ने जताई नाराजगी
आपको बता दें कि जबसे ये वीडियो वायरल हो रहा है तो कपिल के फैन्स भी इस वीडियो पर रिएक्शन दे रहे हैं. अधिकतर कपिल शर्मा के सपोर्ट में उतरे हैं. साथ ही वीडियो शेयर करने वाले पर फैन्स ने नाराजगी जताई है. वीडियो के रिएक्शन में एक फैन लिखता है कि, ‘उन्होंने कई बार शो में रायटर्स का जिक्र किया है और यह हम सभी जानते हैं कि वह जो बोलते हैं उसमें रायटर्स का भी योगदान होता है. वह अपना काम अच्छे से करते हैं.’ इसके बाद एक यूजर लिखता है कि, ‘हमें पता है हमें उनकी डिलीवरी पसंद है तुम्हारे पास कोई काम नहीं है इसका मतलब यह नहीं कि दूसरे के काम को क्रिटिसाइज करो.’ बताते चलें कि इस वायरल वीडियो ने खलबली मचा दी. हालांकि, अधिकतर फैन्स कॉमेडियन के सपोर्ट में उतरे हैं.