Huma Qureshi: अनुराग कश्यप पर केस करने जा रही हैं हुमा कुरैशी! गाना चुराने को लेकर छिड़ा विवाद ?

0
256

अनुराग कश्यप और हुमा कुरैशी में काफी अच्छी बॉन्डिंग रहती है. फिलहाल, दोनों की बॉडी को शायद किसी की नजर लग गई है. बता दें कि अनुराग की फिल्म के गाने को लेकर हुमा ने लिखा कि, वो उन पर केस करेंगी. डायरेक्टर की फिल्म ‘ऑलमोस्ट प्यार विद डीजे मोहब्बत’ रिलीज होने वाली है. इसका गाना ‘मेंटेनेंस’ हाल ही में रिलीज हुआ. गाने के म्यूजिक डायरेक्टर अमित त्रिवेदी हैं और गाने को लेकर ही बहस छिड़ी हुई है.

हुमा कुरैशी करेंगी केस!
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अनुराग कश्यप ने 11 जनवरी को एक पोस्ट शेयर कर गाने की रिलीज को लेकर जानकारी दी थी जिसके बाद उन्होंने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर उनके ही पोस्ट को शेयर कर डाला और पोस्ट शेयर करते हुए लिखा कि, वह अनुराग और अमित त्रिवेदी पर उनके गाने को चोरी करने के आरोप में केस करेंगी. हालांकि, आपके दिलों की धड़कनों ना बढ़ाते हुए बता देते हैं कि हुमा कुरैशी असल में कोई केस करने नहीं जा रही है ये सिर्फ मजाक था. वहीं, इस पर अनुराग कश्यप ने जवाब देते हुए लिखा, ‘हाहाहा, जो गाना कभी रिलीज हुआ.’

अनुराग-हुमा एक साथ कर चुके काम
आपको बता दें कि बॉलीवुड डेब्यु से पहले हुमा, अनुराग के साथ ऐड फिल्म में भी काम कर चुकी हैं. बता दें कि आमिर खान के साथ सैमसंग के ऐड की शूटिंग के दौरान अनुराग कश्यप ने वादा किया था कि वह उन्हें अपनी फिल्म में मौका देंगे और इसके बाद उन्होंने अपने वादे को पूरा भी किया. साल 2012 में उन्होंने दो भागो में फिल्म ‘गैंग्स ऑफ वासेपुर’ बनाई जिसमें हुमा मुख्य एक्ट्रेस के तौर पर नज़र आई थी.