Harbhajan Singh ने उठायी कोच और कप्तान बदलनें की मांग, बोलें ये होना चाहियें भारतीय टीम का कोच।

Date:

Follow Us On

इंग्लैंड के सलामी बल्लेबाज एलेक्स हेल्स और जॉस बटलर की सेमीफाइनल में जबरदस्त बल्लेबाजी के चलते इंग्लैंड से हार के साथ ही भारतीय टीम की T-20 विश्व कप कप से घर वापसी हो गयी है, भारतीय टीम की इस शर्मनाक हार के बाद से मुख्य कोच राहुल द्रविड़ और कप्तान रोहित शर्मा को हटाने की मांग की जाने लगी है.

इसी को लेकर अब भारतीय टीम के टर्मिनेटर हरभजन सिंह ने भी मांग उठा दी है.पूर्व स्पिनर हरभजन सिंह ने कप्तान और कोच की जगह नए नामों को सुझाया है.
दो बार के विश्वकप विजेता हरभजन ने एक न्यूज चैनल से बातचीत में कहा कि भारतीय टीम को एक ऐसे कोच की जरूरत है जिसने हाल में ही संन्यास लिया हो। जो खेल के प्रारूप को समझ सके।

नेहरा, भज्जी की पहली पसंद

हरभजन सिंह ने साथ में कहा, ”मैं राहुल द्रविड़ का बहुत सम्मान करता हूं। और उनके साथ खेला भी हूं। लेकिन राहुल द्रविड़ की जगह आशीष नेहरा जैसा कोई मेरे पसंदीदा कोच होंगे।”आपको बताते चलें कि कोच आशीष नेहरा ने इस साल आईपीएल के अपने पहले ही सीजन में गुजरात टाइटंस को खिताब जिताया.आपको बताते चलें कि आशीष नेहरा ने आईपीएल 2022 में ही गुजरात टाइटंस का साथ थामा था.

रोहित की जगह पांड्या बेहतर विकल्प

पूर्व स्पिनर हरभजन सिंह के साथ पूर्व कप्तान और महान बल्लेबाज सुनील गावस्कर ने भी रोहित शर्मा का जगह हार्दिक पंड्या को इंडिया टीम का अगला कप्तान माना है. उन्होंने एक स्पोर्ट्स चैनल से बात करते हुए कहा, कि ‘IPL में पहली बार कप्तानी संभालतें हुये जीत दिलाने के वाले स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या को अगले कप्तान के रूप में देखा है.

Share post:

Popular

More like this
Related