Daljeet Kaur: फेमस एक्ट्रेस दलजीत कौर का हुआ निधन, 69 साल की उम्र में ली आखिरी सांस

Date:

Follow Us On

पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री से दुखद खबर सामने आई है. पंजाबी एक्ट्रेस दलजीत कौर का 69 साल की उम्र में निधन हो गया. उन्होंने पंजाबी सिनेमा में कई सुपरहिट फिल्में दी है जिनके लिए उन्हें भविष्य में याद किया जाएगा. एक्ट्रेस के निधन से फैन्स में शोक की लहर है और पंजाबी सिनेमा भी गमगीन माहौल में डूबा है.

69 साल की उम्र में ली अंतिम सांस

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, पंजाबी एक्टर दलजीत कौर का निधन 17 नवंबर, गुरुवार को लुधियाना में उनके कजिन के घर पर हुआ. एक्ट्रेस के कजिन हरिंदर सिंह खंगुरा की मानें तो 69 साल की दलजीत पिछले 3 सालों से ब्रेन ट्यूमर से जूझ रहीं थी और पिछले 1 साल से वो डीप कोमा में थी. एक्ट्रेस पंजाबी सिनेमा की शान थीं. उनकी कई हिट फिल्में भी लोगों ने देखी जिसमें मामला गड़बड़ है, पटोला, सईदा जोगन, सरपंच, सैदा जोगन आदि शामिल है.

सेलेब्स ने व्यक्त की संवेदनाएं

आपको बता दें कि पंजाबी एक्ट्रेस दलजीत के निधन पर सिंगर मीका सिंह ने दुख जताया. उन्होंने ट्वीट कर लिखा कि, ‘एक खूबसूरत एक्ट्रेस, पंजाब की लेजेंड दलजीत कौर अब हमारे बीच नहीं रहीं. उनकी आत्मा को शांति मिलें.’ बताते चलें कि एक्ट्रेस ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत साल 1976 में मूवी दाग से की थी. इसके बाद उन्होंने अपने पति के रोड एक्सीडेंट के बाद फिल्मों से ब्रेक ले लिया और फिर साल 2001 में दोबारा कमबैक किया.

छवि श्रीवास्तव
छवि श्रीवास्तव
Entertainment Editor - The Chaupal Email - chhavi@thechaupal.com

Share post:

Popular

More like this
Related