Rohit Sharma ने दूसरे मैच में दिखायी दरियादली तो तीसरे मैच में ये दिग्गज हो सकता बाहर..

Date:

Follow Us On

भारतीय टीम ने कीवी टीम को दूसरे वनडे में आठ विकेट से हरा दिया है। और तीन मैचों की सीरीज में 2-0 की अजेय बढ़त हासिल कर ली है। छोटे से लक्ष्य का पीछा करने उतरी टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा ने अर्द्धशतकीय पारी खेली। आपको बताते चलें कि इस मुकाबले के दौरान एक शानदार पल देखने को मिला जब हर तरफ कप्तान की तारीफ जमकर की जा रही है।

बीच मैदान पर फैन लगा गले

दरअसल दूसरे वनडे में जब कप्तान रोहित शर्मा बल्लेबाजी कर रहे थे तभी एक छोटा बच्चा मैदान में घुस गया।और वह सीधे रोहित शर्मा के गले लग गया। ये बात भारतीय पारी के 10वें ओवर की हैं जब रोहित शर्मा ने छक्का लगाया। और गेंद दर्शकों को बीच में जाकर गिरी। छक्का लगने के तुरंत बाद ही छोटा फैन मैदान में घुस गया। वह तेजी से भागकर भारतीय कप्तान के गले लग गया।

तभी वहॉ तैनात सुरक्षाकर्मी उसे कप्तान से दूर करने लगे तो रोहित ने उसे रोका। और बड़ा दिल दिखाते हुये सुरक्षाकर्मी से बच्चें के प्रति नरमी बरतने को कहा। रोहित शर्मा की यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। फैंस उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं।

मो. शमी को दे सकते आराम


भारत और न्यूजीलैंड के बीच तीसरा और सीरीज का अंतिम मैच मंगलवार 24 जनवरी को इंदौर में खेला जाएगा. टीम इंडिया पहले ही सीरीज जीत चुकी है. और ऐसे में नजर क्लीन स्वीप पर होगी। बतातें चलें कि तीसरे वनडे में कप्तान रोहित शर्मा तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी को बाहर कर सकते हैं. और उन्हें आगामी आस्ट्रेलिया सीरीज के लिये आराम देना चाहते है..

Share post:

Popular

More like this
Related