Brahmastra Advance Booking: फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ तोड़ेगी सारी रिकॉर्ड? एडवांस में ही बुक हो गई लाखोंं सीटें

0
177

बॉलीवुड में फैंस को फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ से काफी सारी उम्मीदें हैं क्योंकि लगातार फ्लॉप फिल्मों के बाद ब्रह्मास्त्र लोगों के लिए उम्मीद की किरण बनी है. बता दें कि इस फिल्म में न्यूली वेड कपल रणबीर कपूर और आलिया भट्ट नजर आएंगे जिन्हें देखने के लिए फैंस काफी एक्साइटेड हैं.

फिल्म की एडवांस बुकिंग
फिल्म की एडवांस बुकिंग रिपोर्ट के मुताबिक, धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बनी फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ के लिए करीब एक लाख से ज्यादा सीट बुक कर ली गई है. इस फिल्म का क्रेज सिर्फ हिंदी में ही नहीं बल्कि तेलुगु में भी देखने को मिल रहा है. एडवांस बुकिंग के चलते ब्रह्मास्त्र के हिंदी संस्करण ने करीब चार करोड़ रुपए की कमाई कर ली तो वहीं एसएस राजामौली और जूनियर एनटीआर द्वारा किए गए प्रमोशन के कारण इसके तेलुगू वर्जन ने सात करोड़ का कलेक्शन कर लिया है. बता दें फिलहाल फिल्म का सबसे ज्यादा क्रेज दिल्ली एनसीआर के बाद हैदराबाद में देखने को मिल रहा है.

फैंस को फिल्म का इंतजार
दरअसल, फिल्म इंडस्ट्री की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ का फैंस को बेसब्री से इंतजार है. फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट अहम भूमिका में नजर आएंगे. सोशल मीडिया पर फिल्म का एक प्रोमो वीडियो पर शेयर हुआ है जोकि खूब वायरल हुआ है.

जारी हुआ प्रोमो वीडियो
फिल्म प्रोड्यूसर करण जौहर ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से वीडियो शेयर किया जिसमें देखा जा सकता है कि एक शख्स खड़ा है और आसमान से चार चीजें आकर उसके कंधे से जुड़ जाती हैं. इस शख्स का चेहरा तो नजर नहीं आता लेकिन बाल लंबे हैं. करण जौहर के इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस वीडियो को साफ देखा जा सकता है और इस वीडियो को देखने के बाद फैंस तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं.

जल्द रिलीज होगी फिल्म
बात करें फिल्म की तो फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ अयान मुखर्जी के निर्देशन में बनी है. इस फिल्म में रणबीर कपूर, आलिया भट्ट तो मुख्य किरदारों में है ही साथ ही सदी के महानायक अमिताभ बच्चन, नागार्जुन अक्कीनेनी के साथ मोनी रॉय भी नजर आएंगी. बताते चलें कि फिल्म’ब्रह्मास्त्र’ देशभर में अपकमिंग 09 सितंबर 2022 को रिलीज होगी. वैल, देखना होगा कि इस मोस्ट अवेटेड फिल्म को दर्शक कितना प्यार दे पाएंगे क्योंकि इस फिल्म को लेकर कई तरह के कयास लगाए गए हैं अब क्या यह फिल्म दर्शकों के मन के मुताबिक सही होगी या नहीं इसका पता तो फिल्म के रिलीज होने के बाद ही चलेगा.