Tuesday, May 24, 2022

इन बॉलीवुड सितारों की सबके सामने हुई धुलाई , किसी ने जोरदार थप्पड़ खाया तो किसी ने जोरदार

Must read

टीवी जगत एक ऐसी दुनिया है जहाँ हर किसी सितारे का अपना अलग रुतबा . इस लोगों ने काफी मेहनत कर के जमाने में अपनी अलग पहचान बनाई और नाम कमाया . लोगों ने इनके काम को काफी सराहा है . बॉलीवुड की हस्तियां अपने नाम, काम और रुतबे को लेकर काफी सजग रहती हैं . लेकिन क्या हो अगर इनकी ये पहचान रुतबा कोई इनको सरे आम तमाचा जड़ के एक सेकंड में मिटटी में मिला दे तो . जी हाँ ! आप हम आपको ऐसे सितारों के नाम बताएगें जिन्हें दुनियाभर के सामने तमाचा बड़ा और ऐसा होते ही वो सुर्ख़ियों में छा गये .

(1 ) अभिषेक अवस्थी

बहुत साल पहले सोशल मीडिया पर एक विडियो वायरल हुआ था जिसमें राखी सावंत के एक्स बॉयफ्रेंड रह चुके अभिषेक अवस्थी राखी सावंत से माफ़ी मांग रहे थे . लेकिन रखी सावंत ने अभिषेक अवस्थी को सबके सामने थप्पड़ जड़ दिया था . इतना होने के बाद भी अभिषेक राखी सावंत को मनाते और माफ़ी मांगते ही नजर आए थे .

(2 ) बिपाशा बासु

करीना कपूर और बिपाशा बासु के बीच भी लड़ाई देखने को मिल चुकी है अजनबी फिल्म की शूटिंग के दौरान करीना कपूर के डिजाइनर ने बिपाशा बासु की हेल्प की थी जिसके बारे में करीना कपूर को कुछ नहीं पता था और जब करीना को पता चला ओ वो भड़क गयी और माना जाता है कि करीना ने बिपाशा को थमाचा जड़ दिया .

(3 ) गौहर खान

गौहर खान को तो हर कोई जनता ही है गोहर खान बिग बॉस 7 की विनर रह चुकी हैं . दरअसल गौहर खान एक इवेंट को होस्ट कर रहीं थीं . तभी वहां एक आदमी स्टेज पर चढ़ गया और आते ही उसने गौहर खान को जोरदार तमाचा धर दिया . ये आदमी गौहर खान के कपड़ों से नाराज था इसलिए उसने ऐसा कदम उठाया . थप्पड़ पड़ते ही गौहर खान के होश उड़ गये और वो रोने लगीं .

(4 ) अम्रता राव

इस लिस्ट में अम्रता राव का नाम भी शामिल है . फिल्म प्यारे मोहन की शूटिंग के दौरान ईशा देओल और अम्रता राव के बीच तगड़ी लड़ाई हो गयी थी . दरअसल अम्रता में ईशा देओल को लेकर कुछ बोल दिया था . जिसके चलते ईशा देओल को गुस्सा आ गया और कहा जाता है कि ईशा ने अम्रता को चांटा जड़ दिया और बाद में अपनी गलती भी मानी .

- Advertisement -spot_img

More articles

- Advertisement -spot_img

Latest article