प्रियंका चोपड़ा से लेकर अक्षय कुमार तक इन 3 फिल्मी सितारों ने अपनों के लिए ”बॉडी” पर बनवाए खास टैटू

Date:

बॉलीवुड के कलाकार अपने स्टाइल, फैशन सेंस और लुक्स को लेकर आए दिन सुर्ख़ियों में बने रहते हैं. आम लोगों के लिए बॉलीवुड के ये सितारे एक आदर्श की तरह होते हैं और इसी कारण लोग बिना कुछ सोचे समझे ही इनको अपना रोल मॉडल बनाने में जरा भी गुरेज नहीं करते हैं. लोग अपने फेवरेट स्टार की हर छोटी से बड़ी चीज को कॉपी करने में जरा भी देर नहीं लगाते हैं. इस बात से तो आप भी अनजान नहीं होंगे कि जितनी इन बॉलीवुड सितारों की चीजें ट्रेंड में रहती हैं उससे ज्यादा तो इन बॉलीवुड कलाकारों के शरीर के हिस्सों पर बने टैटू इनके फैंस का ध्यान इनकी तरफ आकर्षित करते हैं. आपने बॉलीवुड में ऐसे बहुत से सितारे देखे होंगें जिन्होंने अपने शरीर के किसी ना किसी हिस्से में टैटू बनवाया हुआ है और उनमें से बहुत से सितारे इन चित्रित टैटू को लेकर सुर्ख़ियों में भी रहे हैं. आज हम आपको बॉलीवुड के ऐसे ही कुछ कलाकारों के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्होंने अपने लव वन्स के लिए अपने शरीर के किसी ना किसी हिस्से पर टैटू बनवाया है.

1. संजय दत्त

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता संजय दत्त किसी परिचय के मोहताज नहीं हैं. 90 के दशक में संजय दत्त की गिनती बॉलीवुड के सबसे बेहतरीन अभिनेताओं में की जाती थी. बॉलीवुड का हर छोटा बड़ा निर्माता निर्देशक संजय दत्त के साथ काम करने का इच्छुक रहता था. ये तो आप सभी को अच्छे से पता होगा कि सलमान खान अपने पिता सुनील दत्त के सबसे ज्यादा करीब थे. जब पूरी दुनिया ने संजय दत्त का साथ छोड़ दिया था तब उनके पिता सुनील दत्त उनके साथ खड़े रहे थे. पिता सुनील दत्त के अचानक निधन से संजय दत्त पूरी तरह से टूट चुके थे. संजय दत्त ने सुनील दत्त को प्रेम-भाव समर्पित करते हुए पिता सुनील दत्त के नाम का टैटू अपनी चेस्ट पर गुदवाया था. संजय के इस टैटू को देखकर उनके फैंस भी भावुक हो गए थे.

Source: Tattoo Cultr

2. अक्षय कुमार

शरीर पर टैटू बनवाने की लिस्ट में दूसरा नाम आता है बॉलीवुड में खिलाड़ी के नाम से पहचान बनाने वाले अभिनेता अक्षय कुमार का. एक छोटे से रेस्टोरेंट से बॉलीवुड तक का अक्षय का सफर बहुत ही मुश्किलों से भरा हुआ था. अक्षय ने आज बॉलीवुड में जो मुकाम हासिल किया है वो खुद की मेहनत और लगन के दम पर हासिल किया है. बॉलीवुड में अक्षय का कोई भी गॉडफादर नहीं था, लेकिन फिर भी खुद की मेहनत और लगन के दम पर अक्षय ने बॉलीवुड में अपनी जगह पक्की की. बॉलीवुड में अक्षय की क़िस्मत उस समय चमकी जब उन्होंने अभिनेत्री ट्विंकल खन्ना से शादी की और उनके बेटे आरव का जन्म हुआ. अक्षय का मानना है कि उनका बेटा आरव उनके लिए बहुत ज्यादा लकी है उसके जन्म के बाद ही उनकी किस्मत चमकी थी इसी वजह से उन्होंने बेटे के नाम का टैटू अपनी पीठ पर बनवाया है.

Source: DNA India

3. प्रियंका चोपड़ा

इस लिस्ट में तीसरा और आख़िरी नाम आता है बॉलीवुड की सबसे बोल्ड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा का. अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा बॉलीवुड के अलावा हॉलीवुड फिल्मों में भी अपने अभिनय का जादू चला रही हैं. बात बॉलीवुड फिल्मों की करें तो प्रियंका ने बॉलीवुड की जितनी भी फिल्मों में काम किया है उन सभी फिल्मों में प्रियंका के अभिनय को लोगों ने खूब पसंद किया है. साल 2018 में निक जोन्स से शादी करने के बाद प्रियंका विदेश में ही रहने लगी हैं. ये आपको पता ही है कि प्रियंका अपने पिता के बहुत ज्यादा करीब थी.

Source: Zoom TV

पिता के अचानक देहांत होने से प्रियंका पूरी तरह से टूट गयी थी और उन्होंने सब चीज़ों से दूरी बना ली थी. बता दें कि पिता की याद में प्रियंका ने अपने हाथ पर एक टैटू बनवाया है जिसमें लिखा है डैडी लिटिल गर्ल.

Share post:

Subscribe

spot_imgspot_img

Popular

More like this
Related