अभिषेक कपूर से लेकर रोहित शेट्टी तक,मिलिए इन बॉलीवुड अभिनेत्रों की पत्नियों से

Date:

बॉलीवुड कपल्स को अक्सर हर फंक्शन,इवेंट्स में साथ ही स्पॉट किया जाता है, वही कुछ महिलाएं ऐसी भी हैं जिन्हें अपने पति के साथ पार्टीज,इवेंट्स में काफी कम देखा जाता है. यह महिलाएं मीडिया से दूर रहना पसंद करती हैं. तो आइये आज हम आपको बॉलीवुड के कुछ ऐसे अभिनेत्रों की पत्नियों के बारे में बताते हैं जो अपने क्षेत्रों में काफी प्रसिद्ध हैं,लेकिन अपने पति के साथ मीडिया द्वारा काफी कम स्पॉट की गई हैं.

source:- Laughing Colours

राकेश ओमप्रकाश मेहरा

फिल्म “रंग दे बसंती” के निर्देशक राकेश ओमप्रकाश मेहरा और भारती एक साल डेटिंग करने के बाद साल 1992 में शादी के बंधन में बंध गए थे. कपल के दो बच्चे- एक बेटी भौरवी और एक बेटा वेदांत है.

source: The Indian Express

अभिषेक कपूर

फिल्म “द रॉक ऑन” के निर्देशक अभिषेक कपूर और स्वीडिश अभिनेत्री और मॉडल प्रज्ञा यादव 2015 में शादी के बंधन के बंध गए थे. फिल्म “हवा हवाई” में प्रज्ञा ने ‘लीड रोल’ निभाया था. एक फेमस स्टार होने के बावजूद वह इवेंट्स, पार्टीज में कम ही देखने को मिलती हैं. वह सिंपल लाइफ जीना पसंद करती हैं.

source:- Info You Need

रोहित शेट्टी

फिल्म “सिंघम” के निर्देशक रोहित शेट्टी और माया मोरे ने साल 2005 में शादी की थी. रोहित शेट्टी की पत्नी माया मोरे पेशे से एक बैंकर हैं. कपल का एक बेटा है,जिसका नाम ईशान है.

source:- BollywoodShaadis

अनुराग बसु

भारतीय फिल्म,टीवी विज्ञापन, अभिनेता अनुराग बसु तीना के साथ शादी के बंधन में बंधे थे. दोनों की मुलाकात डॉक्यूमेंट्री फिल्म गुवाहाटी“की शूटिंग के दौरान हुई थी.

Share post:

Subscribe

spot_imgspot_img

Popular

More like this
Related