हार्दिक पांड्या की तस्वीर पर कमेन्ट कर युजवेंद्र चहल ने बताया अगला नंबर किसका?

1213

हार्दिक पांड्या ने जब नताशा के साथ अपनी सगाई का ऐलान किया और तस्वीरें शेयर की तो उन तस्वीरों पर बधाई देने वालों का तांता लग गया. खेल की दुनिया से लेकर बॉलीवुड की दुनिया तक के सेलेब्रिटीज ने हार्दिक पांड्या को बधाई दी और उनके उज्जवल भविष्य की कामना की. इन सब बधाई संदेशों के बीच हार्दिक के टीममेट्स भी उनकी तस्वीरों पर कमेन्ट कमेन्ट खेल कर एक दुसरे की टांग खिंचाई करते रहे.

हार्दिक को बधाई देने वालों में क्रिकेटर कुलदीप यादव का भी नाम था. हार्दिक के साथी स्पिन गेंदबाज कुलदीप यादव ने उनकी तस्वीर पर बधाई दी तो लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल ने कुलदीप की टांग खिंचाई शुरू कर दी. दरअसल कुलदीप ने हार्दिक और नताशा की तस्वीर पर बधाई देते हुए लिखा, ‘लख-लख बधाइयां’ इस पर चहल ने कुलदीप को मजाकिया लहजे में लपेट लिया और लिखा, “अब तेरी बारी.”

खिलाड़ियों की आपस का हंसी मज़ाक प्रशंसकों को भी खूब पसंद आया और उन्होंने भी दोनों की टांग खिंचाई शुरू कर दी. प्रशंसक ये अनुमान लगाने लगे कि प्यार की पीच पर क्लीन बोल्ड होने का अगला नंबर किसका होगा. इसी बीच ऋषभ पन्त ने अपनी गर्लफ्रेंड ईशा नेगी के साथ तस्वीरें शेयर कर एक इशारा दिया कि अगला नंबर उनका हो सकता है.

ऋषभ पन्त और उनकी गर्लफ्रेंड नए साल पर बर्फीली वादियों में बांहों में बाहें डाले नज़र आये. दोनों लम्बे समय से एक दुसरे को डेट कर रहे हैं और उम्मीद है कि जल्द ही इन दोनों का भी रिश्ता पक्का हो जाएगा.