Pathan Brothers -: ’10 गेंदों में 56 रन’, पठान ब्रदर्स ने सबको धुना, इंडिया महाराजा को दिलाई जीत

0
12711

लीजेंड्स लीग क्रिकेट के मैच में इंडिया महाराजा ने जैक कैलिस की कप्तानी वाली व‌र्ल्ड जाइंट्स को छह विकेट से हरा दिया।
कोलकाता के ऐतिहासिक ईडन गार्डेंस स्टेडियम में हुए इस मैच में साउथ अफ्रिका के पूर्व दिग्गज आलराउंडर जैक कैलिस की कप्तानी वाली व‌र्ल्ड जाइंट्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवर में 8 विकेट खोकर 170 रन का लक्ष्य दिया। इस लक्ष्य को दिग्गज पूर्व भारतीय स्पिनर गेंदबाज हरभजन सिंह की अगुवाई वाले इंडिया महाराजा ने आसानी से हासिल कर लिया। इंडिया महाराजा ने 8 गेद शेष रहते चार विकेट खोकर 175 रन बना लिये।

सलामी बल्लेबाज केविन ओ ब्रायन ने खेली अर्धशतकीय पारी

वर्ल्ड जाइंट टीम के ओपनर बल्लेबाज केविन ओ ब्रायन और हेमिल्टन मासाकाद्जा ने पहले विकेट के लिए 50 रनो की साझेदारी की. मासाकाद्जा को 18 रन के निजी स्कोर पर महाराजा के सबसे सफल गेंदबाज पंकज सिंह ने तन्मय के हाथों कैच कराया. ओ ब्रायन ने 31 गेंदों में ताबड़तोड़ 52 रन की पारी खेली और जोगिंदर शर्मा ने कप्तान हरभजन सिंह के हाथों कैच कराया। कप्तान कैलिस अपनी टीम के लिये कुछ खास योगदान नहीं दे पाये और 14 गेंदों पर 12 रन बनाकर कप्तान हरभजन सिंह की फिरकी पर बोल्ड हो गए.

पठान ब्रदर्स ने उड़ाया गर्दा

पठान ब्रदर्स ने मिलकर वर्ल्ड जाइंट्स के गेंदबाज डेनियल विट्टोरी, मुथैया मुरलीधरन, थिसारा परेरा जैसे दिग्गज खिलाड़ियों की जमकर धुनाई की. इरफान और युसुफ पठान ने मिलकर अपनी तूफानी पारी में कुल 10 बाउंड्री लगाई जिससे कुल 56 रन जड़े. युसूफ पठान ने 35 गेंदों पर नाबाद 50 रन बनाए, जिसमें 5 चौके और 2 छक्के शामिल है. वहीं इरफान ने 9 गेंदों पर ताबड़तोड़ 20 रन की तूफानी पारी खेली.