पूर्वांचल के बाद अब वेस्ट यूपी के इस बदमाश को योगी सरकार का झटका, जब्त की गयी इतने करोड़ की संपत्ति

26

उत्तरप्रदेश में बीजेपी के सत्ता आने के बाद से ही सीएम योगी सूबे की का’नून व्य’वस्था और अप’राध को लेकर जीरो टॉ’लरेंस नी’ति अपना रहे हैं और अप’राधि’यों पर क’हर बनकर टूट रहे हैं. सीएम योगी के निर्देश के बाद सूबे के टॉप अपराधियों के ख़िलाफ़ एक्शन जारी है. वहीं इसी बीच एक और बड़ी ख़बर आ रही है.

जानकारी के लिए बता दें पूर्वांचल के बा’हुबली अतीक अहमद और मुख्तार अंसारी पर लगातार का’र्रवाई के बाद अब यूपी प्रशासन का शि’कंजा कसना up वेस्ट के ब’दमाशो पर भी शुरू हो गया है. अब मुन्ना बजरंगी की जे’ल में ह’त्या करने वाले सुनील राठी को बड़ा झ’टका लगा है.

प्रशासन ने गैंगस्टर एक्ट के तहत सुनील राठी के टीकरी कस्बे में स्थित 3 मकान को कु’र्क किया है और एक गाड़ी को सी’ज किया गया है. रविवार को सीओ बड़ौत आलोक सिंह और सीओ बागपत के एक साथ 6 थानों की पुलिस की एक टीम टीकरी पहुंची और सुनील राठी के मकान को कु’र्क किया.

गौरतलब है कि सुनील राठी के परिवार ने प्रशासन की का’र्रवाई का पूरा वि’रोध किया लेकिन प्रशासन के सामने उनकी एक न चली. राठी की जिन सम्पत्तियों को कु’र्क किया गया है उनकी कीमत 1.25 करोड़ आंकी गयी है. साथ ही उसमें एक फार्च्यूनर कार ज’ब्त की गई है.