सीएम योगी को लेकर कांग्रेस के इस बड़े नेता ने की अ’भद्र टि’प्पणी,उठी ग्रि’फ्तारी की मांग

1247

उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ को लेकर लोग अपना आपा खो देते हैं और अ’भद्र टिप्प’णी करने लगते हैं. इस बार जिसने अभ’द्र भाषा का प्रयोग किया है सीएम योगी के लिए वो कोई और नही कांग्रेस के नेता पंकज पुनिया हैं. जिन्होंने सीएम योगी को लेकर अ’पश’ब्दों का प्रयोग किया हैं.

पंकज पुनिया ने इस बार जो शब्दों का प्रयोग किया है वो काफी ख़राब हैं. पंकज पुनिया ने योगी और हिन्दू समाज को लकर अ’भद्र टि’प्पणी की है और उन्होंने हिंदू समाज की धार्मिक भावना को आहत किया हैं. पंकज पुनिया के इस अ’भद्र भाषा के लिए उनके खि’लाफ के’स द’र्ज किया गया हैं. पंकज पुनिया को लेकर वकील अलख आलोक श्रीवास्तव ने उनकी गिरफ्ता’री की मांग की है. अलख आलोक श्रीवास्तव ने पंकज पुनिया के खिला’फ आप’राधिक ए’फआई’आर द’र्ज करने की मांग की है और कहा है कि पंकज पुनिया को तुरंत गिर’फ्तार किया जाए.

पंकज पुनिया ने अ’भद्र भाषा का प्रयोग मजदूरों को लेकर बस विवा’द जो चल रहा हैं बीजेपी और कांग्रेस के बीच उसको लेकर उन्होंने अपना आपा खो दिया और बेहु’दे शब्दों का प्रयोग किया. लेकिन कांग्रेस पार्टी और और उसके नेता ने सभी म’र्यादा को भूल गए हैं. पंकज पुनिया ने ने जो ट्वीट किया है उसकी भाषा को लेकर वकील आलोक श्रीवास्तव ने कहा है कि पंकज के ट्वीट से हिन्दू धर्म के लोगों को ठे’स पहुंची हैं.उनकी इस अ’भद्र टिप्पणी को लेकर के’स दर्ज हुआ हैं और उनकी ग्रि’फ्तार करने की मांग उठी हैं.

कांग्रेस पार्टी राजनीति करने के चक्कर में उसके नेता क्या क्या बोल जाते हैं.कांग्रेस को अब राजनीति का गिरता हुआ लेवल नहीं दिखाई दे रहा हैं. क्योकि ये बयान कांग्रेस पार्टी के नेता की तरफ से आया हैं इसलिए. लेकिन अगर कोई कांग्रेस को कुछ कह दें तो संविधान और सब कुछ खत’रे में आ जाता हैं. लेकिन खुद कुछ भी करें सब सही हैं.