कोरोना अपने पैर धीरे-धीरे फैलाते ही जा रहा है. कोरोना वायरस की रोक थाम के लिए केंद्र सरकार से लेकर सभी राज्य सरकारें भी पूरी तरह से इस पर काबू पाने के लिए लगी हैं. लेकिन कुछ लोगो की वजह से कोरोना और बुरी तरह से फैलाते जा रहा है. लोग दूसरे देश से लौटकर आते हैं और यहां पर सरकार द्वारा कोरोना का बचाव के लिए पूरी तैयारी है. लेकिन फिर भी लोग कोरोना के बारे में नही बताते हैं. जिसकी वजह से कोरोना और तेजी से फैल रहा है.  

वहीं बात करें त्तर प्रदेश की जहां पर कनिका कपूर की बेवकूफी कह लें या फिर लापरवाही जिसकी वजह से लखनऊ में कोरोना के कई और मरीज बढ़ने की उम्मीद है. कनिका लंदन से लौटने के बाद उन्होने एक कार्यक्रम किया जिसमें यूपी सरकार के और केंद्र सरकार के कुछ सांसद और भी अलग-अलग प्रदेश के नेताओं ने शिरकत की थी. कार्यक्रम के बाद कनिका ने जब अपना जांच करवाई तो उनको कोरोना पॉजेटीव निकला. जिसके बाद सभी लोगो के अंदर हडकंप मच गया.

लखनऊ में कनिका कपूर की पार्टी में उत्तर प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री जय प्रताप सिंह भी मौजूद थे. उन्होने अपना चेकअप करवाया तो वो कोरोना वायरस से पीड़ित नहीं हैं. जय प्रताप सिंह की कोरोना वायरस की टेस्ट रिपोर्ट आ गई है और ये रिपोर्ट निगेटिव पाई गई है.

कनिका कपूर के साथ पार्टी में मौजूद अन्य 30 लोगों के सैंपल रिपोर्ट आ गए हैं. सभी की सैंपल रिपोर्ट निगेटिव आई है. यानी कि इन लोगों को कोरोना वायरस नहीं है. इसके अलावा कोरोना वायरस के 15 अन्य रिपोर्ट भी निगेटिव आए हैं. इस तरह से कुल 45 लोगों की कोरोना वायरस रिपोर्ट निगेटिव है.