योगी आदित्यनाथ की चेतावनी: महिलाओं और बच्चों को आगे करने वाले कायरों चिंता मत करो, मेरी पुलिस…

1901

CAA के विरोध में प्रदर्शन अभी थमा नहीं है. जुर्माने और लाठीचार्ज के डर से पुरुष उप’द्रवी तो घरों में छुप गएहैं लेकिन उन्होंने महिलाओं को आगे कर दिया है. उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अब कायर पुरुषों को चेतावनी दी है. उन्होंने इशारा किया कि अब पुलिस को फ्री हैण्ड है प्रदर्शनकारियों से निपटने के लिए.

आगरा में एक रैली को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री ने कहा, ‘ कायर लोगों ने अब महिलाओं और बच्चों को आगे कर दिया है, लेकिन चिंता मत करो, सरकार और प्रशासन अपने तरीके से इसका हल ढूंढेगा. सभी को विरोध करने का अधिकार है, लेकिन विरोध की आड़ में देश विरोधी गतिविधियां बर्दाश्त नहीं की जाएंगी. उन्होंने आगे कहा कि, ‘जो लोग सिमी और पीएफआई के बुलावे पर कल तक हर जगह आ’ग लगा रहे थे, उन्हें अब यह पता चल गया है कि उनकी अवैध संपत्तियों को जब्त कर लिया जाएगा, इसलिए उन्होंने अपनी महिलाओं और बच्चों को आगे कर दिया है.

इस रैली में भाजपा के नए अध्यक्ष जेपी नड्डा भी मौजूद थे. उन्होंने कहा, ‘अशांति फैलाने वालों चिंता मत करो, पुलिस तुमसे अपने तरीके से निपटेगी. विरोध करना अधिकार है लेकिन विरोध के नाम पर देश विरोधी गतिविधियां बर्दास्त नहीं की जायेगी.’ इससे उन्होंने बुधवार को भी एक रैली को संबोधित करते हुए कहा था कि मर्द रजाई में सो रहे हैं और महिलाओं को सड़कों पर उतार दिया है. ये लोग कायर हैं.