CM योगी को फिर मिली ब’म से उ’ड़ाने की ध’मकी, बढ़ायी गयी सुरक्षा

1659

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को पिछले एक महीने से लगातार देश के अलग अलग हिस्सों से मा’रने की ध’मकी दी जा रही है. दरअसल CM योगी आदित्यनाथ वो श’ख्स है. जिन्होंने अपने तीन साल के कार्यकाल में द’बंगों पर अपनी लगाम लगा रखी है. जिसकी वजह से अब उन्हें आये दिन  जा’न से मार’ने की धम’की मिल रही है. कभी कोई उन्हें मा’रने की बात करता है तो कोई ब’म से उड़ाने ने.

दरअसल ऐसी ही एक और ध’मकी योगी आदित्यनाथ को दी गयी है. ये धम’की एक कॉल सेंटर पर दी गयी है. जिसमें मुख्यमंत्री आवास सहित कई इलाकों को ब’म से उ’ड़ाने की बात कही गयी है. जिसके बाद मामले को तुरंत सं’ज्ञान में लेने के बाद मुख्यमंत्री आवास, 5 कालीदास मार्ग की सुरक्षा बढ़ा दी है और ब’म नि’रोधी द’स्ते व डॉग स्क्वायड की मदद से छान’बीन की जा रही है.

बता दें पिछले महीने भी योगी आदित्यनाथ को जा’न से मा’रने की धम’की दी गयी थी. जो मुंबई से दी गयी थी. जिसमें युवक को बाद में महाराष्ट्र एटीएस ने नासिक से गि’रफ्तार किया गया. इसके अलावा कामरान की गिर’फ्तारी के बाद यूपी पुलिस की सोशल मीडिया हेल्प डेस्क को एक और नई धम’की मिली थी, जिसमें मुंबई से गि’रफ्तार किए गए युवक को छोड़ देने के लिए वरना अंजाम भुगतने के लिए तैयार रहने को कहा गया था साथ ही योगी आदित्यनाथ को ब’म से उड़ाने की धम’की दी गयी थी. तभी से कई बार CM योगी को मा’र देने की धम’की सामने आ रही है. हालाँकि इस पर प्रशासन ने अपनी छा’नबीन शुरू कर दी है.