कोरोना पर योगी सरकार का बड़ा फैसला, यहां सरकारी-निजी दफ्तरों में सिर्फ 50 % लोग ही कर सकेंगे काम

देश में कोरोना के मामले लगातार बढ़ते दिखाई दे रहे हैं .कोरोना की दुसरी लहर के बढ़ते खतरे को देख सभी राज्य की सरकार भी अलर्ट हो गई हैं. अन्य कुछ ऐसे राज्य हैं जिन्होंने राज्य में नाइट कर्फ्यू तक लगा दिया है. वहीं उत्तर प्रदेश में योगी सरकार ने अपने प्रदेश के 4 जिलों में सरकारी व गैर संस्थानों और ऑफिस में 50 प्रतिशत तक लोगों को ही आने के निर्देश दिए हैं.

यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने एक ट्वीट करते हुए लिखा है कि जनपद प्रयागराज, वाराणसी व लखनऊ तथा कानपुर में सरकारी व निजी प्रतिष्ठानों में केवल 50 प्रतिशत ही कर्मियों के आने की इजाजत दी जाए. इसका जल्द से जल्द से पालन किया जाए.

बता दें कि लखनऊ , वाराणसी सहित प्रदेश में लगातार कोरोना के मामले बढ़ते हुए दिखाई दे रहे हैं जिसके चलते राज्य के मुख्यमंत्री ने यह अहम फैसला लिया है.वहीं मुख्यमंत्री योगी ने ट्टीट करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री मोदी ने आने वाले 11 अप्रैल को महात्मा ज्योतिबा फुले की जयंती व 14 अप्रैल  2021 में बाबा साहब डॉ बी.आर अंबेडकर की जयंती मनाए जाने का आहान भी किया है,साथ ही लोगों से ये अपील भी की है कि वे टीका उत्सव में बढ़-चढ़कर हिस्सा ले. पूरे प्रदेश में टीका उत्सव मनाया जाएगा.

Related Articles