सीएम योगी आदित्यनाथ को ध’मकी देने वाले शख्स के अलावा तीसरे को लेकर बना हुआ है भ्र’म

481

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पिछले कई दिनों से चर्चा का विषय बने हुए हैं. उन्होंने कोरोना का’ल में भी योगी ने अपने प्रदेश में कोरोना को फैलने से रोकने के लिए सभी तरह के प्रयास करते रहते हैं. जिसकी वजह से आज यूपी की स्तिथि कोरोना वायरस को लेकर खराब नहीं हैं. लेकिन सबके बीच सीएम योगी को जा’न से मा’रने की धम’की भी मिलती रहती हैं.

यूपी के सीएम योगी को ब’म से उड़ाने की धम’की मिली थी. जिसको लेकर पुलिस ने धम’की देने वाले शख्स को गि’रफ्तार कर लिया है. जिसके बाद एक और धम’की भरा फ़ोन आया था कि जिसको पकड़ा है उसको छो’ड़ दो वरना अं’जाम भुग’तना पड़ सकता है. पिछले दो दिनों से तीसरे आ’रोपी को लेकर भी खबरें आ रही हैं. लेकिन यूपी एसटीएफ  से जुड़े सूत्रों का कहना है कि ‘अभी तक इस तीसरे की शिना’ख्त नहीं हुई है. पुलिस का मानना है कि शायद तीसरा कोई आ’रोपी है ही नहीं.

सीएम योगी को धम’की देने वाला शख्स कामरान जिसको महाराष्ट्र एटीएसन और उत्तर प्रदेश एटीएस ने मिलकर कामरान को पकड़ा था. कामरान की गिफ्ता’री के बाद सैयद मोहम्मद फैजल नमक युवक ने यूपी पुलिस को 24 मई को ध’मकाया था. कामरान ने बताया है कि योगी को जा’न से मा’रने की धम’की देने पर उसको 1 करोड़ रुपये देने की बात कही गई थी लेकिन उसने ये नहीं बताया कि ये ऑफर किसने दिया उस इंसान का नाम अभी तक सामने नही आया हैं.  

सीएम योगी को ध’मकी देने वाले शख्स को लेकर एसटीएफ के उपाधीक्षक पी. के. मिश्रा ने कहा कि ‘कामरान के मंगलवार देर रात तक लखनऊ पहुंचने की उम्मीद है. उसी के बाद हम उससे पूछताछ के बाद इस बारे में और बताने की स्थिति में होंगे. कामरान ने योगी को मेसेज कर के ब’म से उ’ड़ाने की ध’मकी दी थी.