सीएम योगी को ब’म से उड़ाने की ध’मकी देने वाले शख्स ने पुलिस पूछताछ में किया एक बड़ा खुलासा, कहा कि ‘1…’

6928

उत्तर प्रदेश के मुखिया योगी आदित्यनाथ की कार्यशैली को लेकर हर तरफ तारीफ हो रही हैं. कोरोना वायरस से लड़ने में भी योगी सरकार ने पूरी तरह से अपने प्रदेशवासियों को लेकर अलग अलग कदम उठायें हैं ताकि कोरोना से उनको बचाया जा सका. लेकिन इन सबके बीच योगी को जा’न से मार’ने की धम’की भी मिली थी कुछ दिन पहले. अब उस शख्स को पकड़ लिया गया हैं जिसने योगी को जा’न से मार’ने की ध’मकी दी थी.कामरान नाम के इस युवक ने सीएम योगी को ब’म से उड़ाने की धम’की दी थी. जिसके बाद पुलिस प्रशासन ने तत्कालीन प्रभाव से उसकी सारी डिटेल निकली गई और तब पता चला कि वो मुंबई का रहने वाला है तो वहां कि ATS को इसकी  खबर दी गई और कामरान को वहां से ग्रि’फ्तार कर लिया गया.

कामरान कि उम्र 25 साल है और ये वही है जिसने सीएम योगी को मा’रने कि धम’की दी थी अब ये शख्स उत्तर प्रदेश पुलिस की एसटीएफ (UP STF) के कब्जे में है और अब इसे पूछताछ चल रही है. पुलिस ने जबसे उससे असलियत जानना चाह तो उसने कहा कि सीएम योगी को धम’की देने के बदले मुझे एक करोड़ रुपये देने का वादा किया गया था. हालांकि, कामरान ने यह नहीं बताया है कि उसे पैसों का ऑफर देने वाला शख्स कौन है?

दरअसल कामरान मुंबई में था तो उसको वहां से ग्रिफ्ता’र करने के बाद कामरान को स्थानीय अदालत में पेश किया गया. जिसके बाद उसे ट्रांजिट रिमांड में भेजते हुए यूपी एसटीएफ के हवाले कर दिया गया. कामरान की गिरफ्तारी के बाद अब पुलिस वालो को धम’की भरे फ़ोन कॉल्स आ रहें हैं. इस बाबत में महारष्ट्र पुलिस ने बताया कि जो धम’की भरी काल्स आ रही है वो लखनऊ पुलिस की स्पेशल डेस्क को आई हैं. उस ध’मकी भरी कॉल में कहा गया है कि ‘जिसे गि’रफ्तार किया है, उसे छोड़ दो वरना अंजा’म भुगत’ना पड़ेगा.

इस धम’की के बाद महारष्ट्र ATS को इसकी सूचना दी गई और उसके बाद महारष्ट्र सरकार ने इस धम’की भरे कॉल के लिए एक 20 साल के युवक को नासिक के भद्रकाली इलाके से गि’रफ्तार कर लिया है. पुलिस कामरान से उसके संबंध के बारे में जांच कर रही है. यूपी पुलिस के अलावा इस मामले में मुंबई और महाराष्ट्र की पुलिस भी पूरी तरह से जुटी हुई है और ध’मकी देने वाले दोनों शक्स पर अपनी पैनी नजर रखे हुए और पूरी तरह से जाँच पड़ताल की जा रही हैं कि इन दोनों ध’मकी देने वाले शख्स का रिश्ता क्या है एक दुसरे से. अभी तक ये साफ़ नहीं हो पाया है कि एक दुसरे से क्या रिश्ता है?