सीएम योगी आदित्यनाथ के इस फैसले का मायावती ने किया स्वागत, कही ये बात

2210

कोरो’ना वायरस  की वजह से आज देश के अंदर देश्वापी लॉक डाउन चल रहा हैं. ताकि कोरो’ना वायरस से लड़ाई को जीता जा सके. वहीँ कोरो’ना वायरस से लड़ने के लिए यूपी सरकार पूरी तरह से रात दिन एक कर के लगी हुई हैं. योगी आदित्यनाथ कोरो’ना वायरस के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए प्रदेश के अंदर कड़े से कड़े कदम उठा रहे हैं.  आज योगी आदित्यनाथ के द्वारा लिए गए फैसले की तारीफ हर तरफ हो रही है.

इसी कड़ी में अभी कुछ दिन पहले की बात है जब बसपा सुप्रीमो मायावती ने योगी सरकार की तारीफ की थी और कहा था कि इस बुरे वक़्त में हम उनके साथ खड़े हैं. ऐसा ही कुछ एक बार फिर से देखने को मिला हैं. बहुजन समाज पार्टी की मुखिया मायावती ने एक बार फिर ‘सीएम योगी आदित्यनाथ के कदम को जोरदार ढंग से सराहा है’. समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने जहां योगी आदित्यनाथ के कदम पर तंज कसा था, वहीं मायावती ने सराहना की है.

वही कल की बात करें तो राजस्थान के कोटा में कोचिंग करने गए प्रदेश के सात हजार से अधिक छात्र-छात्राओं को उत्तर प्रदेश वापस लाने के सीएम योगी आदित्यनाथ के कदम की मायावती ने जमकर सराहना की है. सीएम योगी आदित्यनाथ ने उत्तर प्रदेश से दो सौ से अधिक बस राजस्थान के कोटा भेजी हैं. कोरो’ना को ध्यान में रखते हुए योगी ने बसों के अंदर मास्क के साथ सैनिटाइजर भी हैं. इसके साथ ही चालक तथा कंडक्टर को साफ निर्देश हैं कि फिजिकल डिस्टेंसिंग का पूरा ख्याल रखते हुए बच्चों को बस में बैठाया जाए.

योगी आदित्यनाथ ने जो कदम उठाया हैं उसको लेकर बसपा सुप्रीमो मायावती ने उनके इस निर्णय को लेकर योगी की जमकर सरहाना की हैं. योगी आदित्यनाथ अपने फैसलों और अपने काम के लिए शुरू से जाने जाते हैं. आज भी वो अपने प्रदेश के लिए रात दिन काम कर रहें हैं और आगे भी करते रहेंगे.