देखिये चुनाव के वक्त “पीली साड़ी” वाली वायरल महिला अब क्या कर रही हैं?

2691

लोकसभा चुनाव के वक्त एक महिला अधिकारी की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हुई थी. तस्वीर में महिला कुछ मशीनों के साथ पीली साड़ी पहनकर पोलिंग बूथ जा रही थी. इस तस्वीर ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया था. हर तरह इस महिला का जिक्र हो रहा था लेकिन क्या आप जानते हैं कि वो पीली साड़ी वाली महिला आजकल क्या कर रही हैं?

आगे बढे उससे पहले आपको यहाँ ये जानकारी देना भी जरूरी है कि पीली साड़ी वाली महिला का लोग अलग अलग नाम बता रहें थे लेकिन उनका नाम रीना द्विवेदी हैं और रीना लखनऊ की रहने वाली हैं. लोकसभा चुनाव भले ही खत्म हो चुके हों लेकिन रीना द्विवेदी की फैन फॉलोइंग लगातार बढ़ती जा रही है। यहां तक कि रीना भी लाइमलाइट में रहने के लिए अपनी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं. इस समय रीना का एक वीडियो बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है जो लोगों को खूब पसंद आ रहा है.

दरअसल रीना द्विवेदी ने टिक-टोक पर डांस करते हुए एक विडियो शेयर किया है. इस वीडियो में रीना ‘तेरी आंख्या का यो काजल’ पर डांस कर रही हैं. वीडियो देखने के बाद पहली नजर में तो यही लगता है कि रीना ने यह डांस किसी फंक्शन में किया था. टिक टोक पर इस वीडियो को 2 मिलियन से अधिक लोग देख चुके हैं.

तस्वीरों में रीना जितनी खुश मिजाज नजर आ रही है इसका मतलब ये नही है कि उनकी जिन्दगी में कष्ट नही हैं. मिली जानकारी के मुताबिक रीना का शादी 2004 में उनकी शादी पीडब्यूडी विभाग में काम करने वाले सीनियर सहायक संजय द्विवेदी से हुई थी। साल 2013 में पति संजय की मौत हो गई थी। रीना को पति की जगह नौकरी मिली। फ़िलहाल वे अपने बेटे के साथ रह रही है. रीना के अनुसार उन्हें फिल्मों से भी ऑफ़र मिल चुका है लेकिन उन्होंने मना कर दिया. खैर रीना द्विवेदी का वीडियो एक बार फिर सोशल मीडिया पर तहलका मचा रहा है.