रेलवे स्टेशन पर बैठकर महिला ने गाया ऐसा गाना, देखते रह गये सब!

2229

भारतीय लोगों में हुनर की कमी बिलकुल नही है, हालाँकि सबका हुनर निकल कर सामने नही आ पाता लेकिन एक प्लेटफार्म सबको मिला है सोशल मीडिया का. जहाँ से ऐसे ऐसे हुनर निकलकर सामने आ रहे हैं कि पूरी दुनिया हैरान है. हाल ही सोशल मीडिया के जरिये एक वीडियो सामने आया है जिसमें एक महिला रेलवे स्टेशन पर बैठकर गाना गाती दिखाई दे रही है.

अब आप सोच रहे होंगे कि आखिर इस महिला ने गाना ही तो गाया है इसमें ख़ास क्या है? तो आइये हम आपको बताते हैं कि आखिर पूरी कहनी क्या है? दरअसल सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल हो रहा है उसमें एक महिला गाना गाती दिखाई दे रही है. वो भी बेहद सुरीली आवाज में, इस महिला की मुंह से इतनी सुरीली आवाज सुनकर हर कोई हैरान हो रहा है.

दरअसल महिला दिखने काफी गरीब परिवार की रहने वाली मालूम पड़ती है, लेकिन जब उसने गाना गया तो हर कोई इस महिला की तारीफ करने से खुद को नही रोक पाया. इसी के साथ महिला का एक और वीडियो वायरल हो रहा है इसमें वो ‘ ए मेरे वतन के लोगों’ गा रही है. वैसे भी इस गाने को लता दी ने आवाज दी थी जो खूब हिट हुआ था लेकिन इस महिला की आवाज को लता दी की आवाज तुलना की जा रही है, क्योंकि इस महिला की आवाज भी बेहद मधुर है.

फेसबुक पर उनके इस गाने को पोस्ट किया है ‘बारपेटा टाउन’ नाम के एक पेज ने. 28 जुलाई को पोस्ट किए गए इस वीडियो को अब तक 45 हज़ार लोगों ने शेयर किया है. 31 जुलाई को भी इस महिला का एक वीडियो पोस्ट किया गया है. ये भी अब तक हज़ार बार शेयर हो चुका है. पश्चिम बंगाल के रानाघाट रेलवे स्टेशन पर रिकॉर्ड किया गया वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है