इस महिला ने दावा किया कि वो है अनुराधा पौडवाल की बेटी, माँगा प्रॉपर्टी में हिस्सा और 50 करोड़ का हर्जाना

2493

केरल के तिरुवनंतपुरम में एक 45 वर्षीय महिला सामने आयी और खुद को मशहूर गायिका अनुराधा पौडवाल की बेटी होने का दावा करते हुए प्रॉपर्टी में हिस्सा मांग लिया. महिला ने न सिर्फ प्रॉपर्टी में हिस्सा माँगा है बल्कि 50 करोड़ रुपये का हर्जाना भी माँगा है. हर्जाना इसलिए क्योंकि उसे 45 सालों तक दूर रखा गया.

करमाला नाम की महिला ने तिरुवनंतपुरम में प्रेस कांफ्रेंस कर के बताया कि उसके बायोलॉजिकल माता-पिता अनुराधा पौडवाल और अरुण पौडवाल ने 1969 में शादी की और उसका जन्म 1972 में हुआ. लेकिन उन दिनों अनुराधा पौडवाल ओने सिंगिंग कैरियर में ग्रो कर रही थीं इसलिए वो बच्ची का पालन पोषण नहीं करना चाहती थीं. महज चार दिन की करमाला को उन्होंने अपने फैमिली फ्रेंड पोन्नाचन और एग्नेस को सौंप दिया.

अनुराधा पौडवाल

पोन्नाचन और एग्नेस ने करमाला को पाल पोस कर बड़ा किया. चार पांच साल पहले करमाला के पालन करने वाले पिता ने मरने से पहले उन्हें बताया कि वो अनुराधा पौडवाल की बेटी है. हालाँकि इन सब के बीच ये बात भी दिलचस्प है कि करमाला का पालन करने वाली माँ को नहीं पता कि वो अनुराधा पौडवाल की बेटी है. सिर्फ पिता पोन्नाचन को ही पता था. अब महिला ने फैमिली कोर्ट में केस दायर कर अनुराधा की प्रॉपर्टी में हिस्सा और अपने बायलॉजिकल पैरंट्स से 50 करोड़ का मुआवजा भी मांगा है.

आपको बता दें कि 80 और 90 के दशक में हिंदी सिनेमा में अनुराधा पौडवाल एक बड़ा नाम थीं. उन्होंने ना सिर्फ एक से बढ़कर एक हिट गाने गाने बल्कि कई भजन भी गायें.