शाहिद अफरीदी ने विंग कमांडर अभिनन्दन को लेकर की टि’प्पणी,कश्मीरी हिन्दुओं को लेकर कही ये बात

1597

पकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व खिलाडी शाहिद अफरीदी ने एक बार फिर भारत के खि’लाफ ज़ह’र उगला हैं. अभी कुछ दिन पहले शाहिद अफरीदी ने पीएम मोदी ने को लेकर अ’भद्र भाषा का प्रयोग किया था. उसके बाद उनकी जमकर आ’लोचना हुए थी. उसके कुछ दिन बाद अफरीदी ने कश्मीर को लेकर भी राग अलापा था.

अब एक बार फिर से अफरीदी ने भारत को लेकर बयानबाजी की है. इस बार अफरीदी ने भारत के वायुसेना के जांबाज विंग कमांडर अभिनन्दन वर्धमान को लेकर तं’ज कसा है. अफरीदी एक पकिस्तान चैनल से बात कर रहे थे उससे बात करते हुए उन्होंने कहा कि कश्मीर में मुसलमान के अलावा हिन्दुओं के ऊपर अत्या’चार होता तो वो उसके खि’लाफ भी अपनी आवाज़ उठाते.

शाहिद अफरीदी ने इतना ही नहीं उन्होंने विंग कमांडर अभिनन्दन को लेकर जब उन्होंने कमेंट किया. अफिरीदी ने कहा कि ‘पकिस्तान कि फ़ौज हमेशा पॉजिटिव रही हैं. उन्होंने कहा कि इसे बड़ा उदहारण क्या हो सकता है कि एक भाई हमारे  पास उड़ते हुए आये, हमने उन्हें चाय पिलाकर इज्जत के साथ उनको उनके वतन वपास भेज दिया. अब अफरीदी ने झूठ बोलते हुए कहा कि पकिस्तान सेना ने  जिस को गिराया उसको भारत ने हीरो बना दिया.’

अफरीदी और पकिस्तान को झूठ बोलने की आदत हो गई है. उनके रग-रग में सिर्फ झूठ बोलना ही आता हैं. इस झूठ के सिलसिले को अफरीदी ने आगे बढ़ाते हुए कहा कि हमने हमेशा रिश्ते सुधारना चाहते हैं. हमने कभी भी मज़हब को बीच में नहीं लाये. अब क्या कहा जाये अफरीदी को लेकर क्योकि पूरा पाक मुल्क ही ऐसा है जहाँ पर सिर्फ झूठ के अलावा और कुछ बोला ही नहीं जाता हैं. वही अफरीदी ने भी किया हैं क्योकि उनकी फितरत ही ऐसी हैं . ये देश ही ना’पाक देश है. जिसके बारे में कुछ कहना भी बेकार हैं.