लॉकडाउन में पत्नी के साथ खेल रहा था लूडो, लेकिन हारने के बाद पत्नी का कर दिया ऐसा हाल

1973

लॉकडाउन के दौरान घरों में बंद लोगों के लिए ऑनलाइन लूडो खेलना टाइमपास करने का सबसे पसंदीदा शगल बन गया है. इस गेम के जरिये लोग अपने घर बैठे ही दोस्तों और परिवार के साथ एंटरटेनमेंट का आनंद उठा रहे हैं. लेकिन गुजरात के बड़ोदरा की एक महिला को अपने पति के साथ लूडो खेलना भारी पड़ गया. महिला के लिए ये लूडो पारिवारिक कलह का कारण बन गया और महिला को अस्पताल पहुंचन पड़ा.

हुआ दरअसल ये कि टाइमपास के लिए अपने पति के साथ लूडो खेल रही महिला ने अपने पति को हरा दिया. एक बार हराती तो कोई बार नहीं लेकिन एक के बाद एक लगातार चार बार पत्नी के हाथों हार कर पति का पारा चढ़ गया और नाराज पति ने पत्नी से झगड़ा शुरू कर दिया. दोनों के बीच झगड़ा इतना बढ़ा की बात मा’रपी’ट तक पहुंच गई. पति ने पत्नी को इतना पी’टा कि उसकी रीढ़ की हड्डी टू’ट गई. बाद में गलती का एहसास होने पर पति, पत्नी को लेकर अस्पताल पहुंचा.

सांकेतिक तस्वीर

वेमाली की रहने वाली 24 वर्षीय महिला घरों में ट्यूशन पढ़ाने का काम करती है. उसका पति एक इलेक्ट्रॉनिक कंपनी में काम करता है. लॉकडाउन की वजह से पति घर पर ही रहता है. टाइमपास के लिए वो अपनी पत्नी के साथ लूडो खेल रहा था. लेकिन एक के बाद एक करके पत्नी ने उसे चार बार हरा दिया. पत्नी के हाथो लगातार हार से पति बौखला गया. पहले तो उसने झ’गडा शुरू किया फिर मा’र मा’र के पत्नी की रीढ़ की हड्डी तोड़ दी.

पत्नी से अस्पताल से पति के घर जाने से इनकार कर दिया. हालांकि काउंसलिंग के बाद पति ने उससे माफी मांगी और वह उनके साथ घर जाने को तैयार हो गई. काउंसलर ने बताया कि पति को चेतावनी दी गई कि अगर उसने आगे से कभी अपनी पत्नी पर हाथ उठाया तो उसके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी.