सुशांत ने क्यों किया सुसाइड, चंद घंटों पहले बताई थी ये वजह ?

130

बॉलीवुड को इस साल काफी गह’रे घा’व मिले हैं. एक एक कर कई सितारों ने दुनिया को अल’विदा कहा है लेकिन दो दिन पहले जो हुआ उसने तो पूरी तरह से सबको तोड़ कर रख दिया हैं. एक गाने की लाइन है “ज़िन्दगी एक सफ़र है सुहाना कल क्या हो किसने जाना” आज ये लाइन पूरी तरह से सुशांत सिंह राजपूत पर फिट बैठ रही हैं. 13 जून तक किसी ने सपने में भी नहीं सोचा था कि ऐसा कुछ भी होगा. लेकिन 14 जून की तारीख ने सुशांत को हमेशा हमेशा के लिए सुला दिया.

सुशांत सिंह राजपूत की मौ’त से हर तरफ शो’क की लहर है और किसी को विश्वास ही नहीं हो रहा है कि ऐसा कुछ हुआ भी हैं. सुशांत सिंह की मौ’त ने देश में एक हलचल सी पैदा कर दी हैं. आज हर कोई सुशांत की मौ’त की वजह जानना चाहता हैं. आपको बता दें की सुशांत सिंह सुसाइड करने से पहले उन्होंने तीन ट्वीट किये थे. उसके बाद उन्येहोंने ट्वीट को डिलीट भी कर दिया था. ये तीनो ट्वीट सुशांत ने सुबह 5 बजे के करीब किये थे और ये ट्वीट आज तक से मिले हैं जो मैंने आपके सामने रख रहा हूँ.

सुशांत ने अपने पहले ट्वीट में लिखा कि ‘हम आदमियों से हमारी सेहत, हमारी मानसिक स्थिति, हमारे विचारो के बारे में, हमारी ज़िदगी के बारे में नहीं पूछा जाता हैं. मैंने इन सारी चीज़ों से गुजर चूका हूँ और इस तरह की कोशिश करके मैं अब थक चूका हूँ. आप लोगों के साथ मेरा लम्बा सफ़र रहा हैं और मैं ये नही जनता कि मैं ये ट्वीट क्यों कर रहा हूँ.

सुशांत ने अपने दूसरे ट्वीट में लिखा कि ‘मैं अपनी ज़िन्दगी की मुश्किलों से काफी लड़ चूका हूँ  और मैंने कुछ देर में ये ट्वीट डिलीट कर दूंगा क्योकि मैं इस मिडयोकर सक्सेस से तंग आ चूका हूँ. इसके बाद सुशांत ने आखिरी ट्वीट में लिखा कि मैं ये सब कुछ ख’त्म कर रहा हूँ एक अच्छे अंत के लिए दूर जा रहा हूँ.लेकिन तुम सभी लोगो के पास रहने के लिए. हो सकता है लोग एक दूसरे से बात करना शुरू कर दें, अपने विचारों को अपने अंदर रखना बंद कर दें, फिर मिलेंगे दुनिया की दूसरी तरफ…गुड बाय…