क्यों मुस्लिम महिलाओं के लिए मुक्तिदाता बने मोदी

295

PM मोदी को कुछ लोग कभी चायवाला, तो कभी चौकीदार कहकर बुलाते है, ये वो नाम है जो विपक्षी pm मोदी पर वॉर करने के लिए लेते है पर उनके समर्थक उन्हें सम्मान देने के लिए..लेकिन अब pm मोदी को एक और नाम मिला है जो मुस्लिम महिलाओं ने उन्हें दिया है..जी हाँ मुस्लिम महिलाओं ने pm मोदी को मुक्तिदाता की उपाधि से नवाजा है.
और इस पर मुस्लिम महिला फाउंडेशन की नाजनीन अंसारी ने कहा कि पीएम नरेन्द्र मोदी ने उन लोगों को तीन तलाक से मुक्ति दिलाई है..हमे इस कुरीति से सुरक्षित करने के लिए कदम उठाया है..एक बड़े भाई की तरह उन्होंने अपनी मुस्लिम बहनों का साथ दिया और अब वक्त आ गया है कि हम बहने भी उनका कर्ज चुकाए..तो अब हम सब खुल कर मतदान करेंगे और इस बार भी मोदी जी को भारी वोटों से जिताएंगे.
और जो कुछ भी उन्होंने हमारे लिए सोचा है बस इसलिए ही हम लोगों ने पीएम मोदी को ‘मुक्तिदाता’ की उपाधि दी है. इस मुस्लिम महिला फाउंडेशन से करीब 40 हजार मुस्लिम महिला जुड़ी हुई हैं, और सभी तीन तलाक के मुद्दे पर पीएम नरेन्द्र मोदी का समर्थन पक्ष में मतदान करेंगी…यहाँ तक स्वागत के लिए बनारस के लोगों ने पीएम नरेन्द्र मोदी के लिए स्वागत गीत भी गाया है और रंगोली भी बनायी है..उन्होंने कहा कि तीन तलाक से मुक्ति के बाद हम पीएम नरेन्द्र मोदी से मांग करते हैं कि वह देश का विकास करने के साथ ही मुस्लिम महिलाओं की शिक्षा पर भी ध्यान दें..वैसे पीमए नरेन्द्र मोदी अपने संसदीय क्षेत्र बनारस से नामांकन करने के लिए 25 अप्रैल को आ रहे हैं। इसी दिन रोड शो करेंगे। इसके बाद २६ अप्रैल को नामांकन करने के बाद वापस जायेंगे। सपा बसपा गठबंधन ने बनारस से शालिनी यादव को प्रत्याशी बनाया है जबकि कांग्रेस ने अजय राय को चुनाव मैदान में उतरा हैं, ऐसे में मुस्लिम महिलाओं का बड़ा वर्ग किसका समर्थन करता है इस पर सभी का ध्यान रहेगा, और ये महिलाये एक अहम् रोले अदा करती है सरकार बनाने में.
बता दें कि ऐसे और कई मौके रहे है जहां पीएम मोदी का जोरदार स्वागत किया जा चुका है और उन्हें अलग-अलग उपाधि से नवाजा भी जा चुका है..अभी हाल ही में पीएम मोदी को विदेशों के भी खिताब से नवाजा जा चुका है..ऐसे में आए दिन पीएम मोदी की बढ़ते लोकप्रियता से यही साबित होता है कि वो देशवासियों के दिलों दिमाग में बसे हुए है..और आने वाले समय में लोकसभा चुनाव के नतीजे ये साफ भी कर देंगे.