राहुल गाँधी के ऊपर बने इस गाने से बौखला गई कांग्रेस

236

हरियाणा का एक लड़का है रॉकी मित्तल,गाने बजाने का शौक है।  नरेंद्र मोदी,अनिल विज, मनोहर खट्टर, नवजोत सिंह सिद्धू जैसे लोगो पर कई गाने बना चुका है। पीएम मोदी के लिए तो इसने 2012 में ही “पीएम बनेगा मोदी” नाम का एक गाना बनाया था जो  काफी वायरल भी गया था। जिसके बाद में नरेंद्र मोदी साहब ने इन्हें मिलने बुलाया था। बाकायदा यूट्यूब चैनल की प्रोफाइल पर बन्दे ने मोदी साहब के साथ फ़ोटो भी लगा रखा है। बीजेपी को काफी पसंद करता है और फ़िलहाल लोकसभा चुनाव में अपनी दावेदारी भी ठोकने की बात कह रहा है.

रॉकी मित्तल के यूट्यूब चैनल को देखेंगे तो वहां इसकी काफी वीडियोज दिख जाएगी। बंदा किसी की खिंचाई करता है तो किसी की तारीफ, रॉकी फिलहाल हरियाणा सरकार के सुधार प्रोजेक्ट का डायरेक्टर भी है। 


मित्तल एक बार फिर से चर्चाओं में है और इसकी वजह है उसका वो गाना जो उसने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के ऊपर बनाया था। अब रॉकी ने नाचते गाते,स्टाइल मारते हुए गाना तो बना दिया लेकिन बदले में मिल गई मानहानि की धमकी।

ख़ैर अब सवाल यही है कि अगर वाकई कांग्रेस इस गाने के चलते रॉकी मित्तल पर मानहानि का केस करने जा रही है तो उसको सबसे पहले जनता के सामने आकर बताना साफ करना चहिए की उसके हिसाब से आख़िर फ्रीडम क्या है ??  क्या जेएनयू में इकट्ठे होकर कश्मीर की आज़ादी का शोर मचाने वाले लोगो को ही स्पेशल फ्रीडम अलॉट हुई है ??  “भारत तेरे टुकड़े” होंगे जैसे नारे लगाने वाले लोग ही फ्रीडम के हकदार है ?? या फिर देश के पीएम को गालियाँ देने वाले लोगो के लिए ही अभिव्यक्ति का अधिकार बनाया है। हमे भी जवाब का इंतजार जरूर रहेगा।