कहाँ खो गए हमारे ये सुपरस्टार बाबा?

4289

बहुत दिनों से मैं सोच रही थी कि हमारे कुछ superstars सुर्खियों में से कही खो गए है. अरे नही नही मैं सलमान या शाहरुख़ की बात नही कर रही हूँ. मैं बात कर रही हूँ हमारे देश के उन सुपरकूल स्टार्स की गैंग के बारे मे जिन्होंने आज के सभी स्टार्स को पीछे छोड़ दिया है. अब तो आप समझ ही गए होंगे. अरे! मैं बात कर रही हूँ. इस देश के होनहार बाबाओ के बारे मे जिनका गैंग तेज़ी से अपनी जगह जेल की सलाखों में बनाता जा रहा है.

सबसे पहले बात होगी इस गैंग की सुर्खियों में नीव रखने वाले आसाराम बापू की..ये अपनी उम्र में मंच पर ऐसा नाचे है और नचाऐ है की हृतिक रोशन को पीछे छोड़ दिया. अपनी उम्र का बिना लिहाज किये इन्होने योन शोषण किया.अब क्या ये जेल में चक्की पीस रहे है.

अब बात होगी रामरहीम जी की ‘The messenger of god’ इस सदी के महानायक जिन्होंने बाबा होकर फिल्मे बनाई और गाने ऐसे गाये कि अन्नू मालिक को पीछे छोड़ दिया और कपडे तो ऐसे पहने है कि रणवीर सिंह इन्हें अपना ड्रेसिंग गुरु मानने लगे है लेकिन यह भी योन शोषण के जुर्म में jail में आटा गूँथ रहे है.

अब बात होने वाली है मेरे फेवरेट फूडी बाबा के बारे में अरे वही अपने निर्मल बाबा ये मेरे फेवरिेट इसलिए है क्योकि ये खाने की बाते करते है जैसे मेरी स्क्रिप्ट समोसे के बिना अधूरी है वैसे ही निर्मल बाबा का प्रवचन खाने के बिना अधूरा है, बाबा भक्तो से पूछते है कि समोसा कौनसी चटनी से खाते हो लेकिन क्या करे ? बाबा पर भी फ्रॉड का मुकदमा चल रहा है.

अब हमने इस गैंग के कुछ हीरोज की बात कर ली और अब बात होगी हिरोइन राधे माँ की ये माँ कम लाल जोड़े में दुल्हन ज्यादा लगती है ये अपनी उम्र का ख्याल रखे बिना ऐसे नाचती है कि बॉलीवुड में जैसे ही अपनी जगह बनाने वाली थी, इन्होने तब ही अपने ही भक्त को seduce कर दिया और अफ़सोस अपना पत्ता कटवा बैठी और अब इनपर भी मुकदमा चल रहा है.

तो आज कल अपने चिन्मयानंद बाबा बड़े ट्रेंड में चल रहे है, बाबा ने मसाज करायी है अब बाबा को सब ट्रोल कर रहे है. अरे माना स्वामी जी बुड्ढे हो गये है लेकिन उनका दिल नही है क्या ? वृद्ध अवस्था का शरीर है क्या पता जोड़ो में दर्द हो, आप भी ट्रोल करने में लगे हो. स्वामी जी को पूरा देश गरियारा है. क्या स्वामी जी, आप भी आराम के चक्कर में मसाज कराने चले गए दवाई ही ले लिये होते तो आज यह हालत नही होती.