बंगाल : ममता का बीजेपी पर तीखा ह’मला, कहा – ‘चुनाव हारने के बाद भाजपा समर्थक भी ट्रम्प समर्थकों की तरह…’

95

पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव की तारीखों का अभी ऐलान नही हुआ है लेकिन भाजपा और TMC के बीच सत्ता पर कब्जा करने के लिए जोर आजमाइश शुरू हो चुकी है. जुबानी हमले भी जारी है. मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने तो अमेरिका में ट्रम्प समर्थकों की करतूत का उदाहरण देते हुए भाजपा और पीएम मोदी पर ह’मला बोला है.

ममता बनर्जी ने कहा कि भाजपा जिस दिन चुनाव हारेगी का दिन भाजपा समर्थक वैसी ही हरकत करेंगे जैसी हरकत अमेरिका में राष्ट्रपति चुनाव हारने के बाद ट्रम्प समर्थकों ने किया था. ममता बनर्जी ने ये बातें नादिया जिले मे एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा. गौरतलब है कि अमेरिकी राष्ट्रपति चुनाव हारने के बावजूद डोनाल्ड ट्रम्प ने हार नही मानी. वो लगातार भड़काऊ बयान और ट्वीट किए जा रहे थे. जिसके बाद उनके समर्थकों ने अमेरिकी संसद कैपिटल हिल पर ह’मला बोल दिया और कुछ देर के लिए कब्जा कर लिया. ट्रम्प समर्थकों की इस हरकत को देख पूरी दुनिया सन्न रह गई थी.

अपनी पार्टी में मचे टूट के लिए भी ममता ने भाजपा पर तगड़ा हमला बोलते हुए कहा कि भाजपा दूसरी पार्टियों के कबाड़े को इकट्ठा करते करते एक कबाड़ा पार्टी बन चुकी है. वो सिर्फ दूसरी पार्टियों के भ्रष्ट और सड़े गले नेताओं की भर्ती कर रही है.