बंगाल में हालात बे’काबू, पुलिस कर रही थी घर में रहने की अपील, नाराज लोगों ने पुलिस पर ही कर दिया ह’मला

2383

कोरोना का हा’हाकार दुनिया भर में मचा हुआ है. जिसकी वजह से कई लोग इसकी च’पेट में आ गए है. भारत में कोरोना से सं’क्रमित लोगो की संख्या 29 हजार के पार चली गयी है. जबकि इससे म’रने वालो की संख्या भी 937 हो गयी है. जिसकी वजह से हा’लत दिन पर दिन ख़’राब होते जा रहे है. वही लोगो से लगातार अपी’ल की जा रही है घरो में ही रहे बाहर न निकले. क्यूंकि इस महा’मारी से बचने के लिए केवल सोशल डि’स्टेंसिंग ही एक मात्र उपाय है.

जहां एक तरफ कोरोना की वजह से हा’लत ख़’राब हो रहे है वही देश के रक्षों के साथ आये दिन कोई न कोई खबर सुनने को भी मिल जाती है. कही पुलिस वालों के ऊपर प’थराव जैसी वारदा’त होती है तो डॉक्टर्स और नर्स के साथ दुर्व्य’वहार. इसी के बीच एक और मा’मला सामने आया है. जहाँ पुलिस के ऊपर ह’मला हुआ है.

दरअसल पश्चिम बंगाल में मंगलवार को हावड़ा में शाम को भीड़ ने पुलिस पर हम’ला कर दिया. पुलिस लोगों को अपने घरों के अंदर रहने की अ’पील कर रही थी. इस पर भी’ड़ उ’ग्र हो गई और पुलिस पर ह’मला कर दिया. जिसमें कई अफसर घा’यल हो गए. हा’लात इतने बे’काबू हो गए कि बाद में भीड़ पर का’बू पाने के लिए रै’पिड एक्श’न फो’र्स को बुलाना पड़ा.

दरअसल यह पूरी घटना लॉक डाउन को सफल बनने की को’शिश के का’रण हुई. जाहिर सी बात है आज देश में जिस तरह के हालात बन गए है उसे देख कर घरों में रहना ही बेहतर है. ताकि इस म’हामारी से बचा जा सके.