अगर आप भी देखते हैं पॉ’र्न तो हो जाएँ सावधान, वरना …

20080

शायद ही कोई युवा हो जो पॉ’र्न का शौक़ीन ना हो. सस्ते इंटरनेट के जमाने में ऑनलाइन पॉ’र्न तो हर कोई देखता है. अगर आप भी ऑनलाइन पॉ’र्न देखते हैं तो सावधान हो जाएँ. ऑनलाइन पॉ’र्न देखना आपको भारी पड़ सकता है और आप मुश्किल में पड़ सकते हैं.

ऑनलाइन पॉ’र्न देखते वक़्त हैकरों की नज़र आप पर रहती है. दरअसल दर्शक घिसे पिटे पॉ’र्न देख कर बोर हो जाते हैं और वो पॉ’र्न साईट से दूर जाने लगते हैं. ऐसे में हैकरों की मदद ली जाती है और वो फ्रेश कंटेंट उपलब्ध करवाते हैं. हैकर्स ऑनलाइन पॉ’र्न देखने वाले यूजर्स के कंप्यूटर को हैक करके उसे मॉनिटर करते हैं और बड़ी चालाकी से उसका विडियो रिकॉर्ड कर लेते हैं और आपको इसकी भनक भी नहीं लगती है.

यूजर की ऑनलाइन ऐक्टिविटी को रिकॉर्ड करने के लिए हैकर्स पीसी या लैपटॉप में एक मैलवेयर को इंस्टॉल करते हैं. मैलवेयर के इंस्टॉल होने के बाद जब यूजर पॉ’र्न देख रहा होता है तो वेबकैम के जरिए उसका वीडियो बना लिया जाता है और यूजर को इसका पता भी नहीं चलता. उसके बाद शुरू होता है असली खेल. हैकर यूजर को इमेल भेज कर पैसों की डिमांड करने लगते हैं और पैसे न देने की स्थिति में वीडियो वायरल करने की ध’मकी दी जाती है.

हैकर डायरेक्ट ऑनलाइन ट्रांजेक्शन के बदले बिटकॉइन के जरिये पेमेंट मांगते है. आनाकानी करने पर वो लगातार मेल भेजते हैं और अगर आपको उनकी बातों पर यकीन ना हो तो वो आपकी हैक की हुई ऑनलाइन डिटेल भेजना शुरू करते हैं. और इस तरह से आप उनके जाल में फंस जाते हैं. इस तरह से पॉर्न देखना आपको भारी पड़ सकता है.