अश्ली’ल विडियो क्लिप को लेकर पकिस्तान के पूर्व खिलाड़ी वकार युनिस आये नि’शाने पर, बीजेपी नेता ने भी क’सा तंज

540

पकिस्तान एक ऐसा नापा’क देश हैं. उसको कब क्या बोलना है शायाद पता नहि होता हैं और होता भी है. अभी कुछ दिन पहले पकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर शाहिद अफरीदी ने अपने बेतुके बयानों को लेकर चर्चा में थे. तो अब एक पाकिस्तानी खिलाड़ी अपने बयान को लेकर चर्चा में है. इन पाकिस्तानियों को सिर्फ बे’तुके बयान देकर चर्चा में बने रहने की आदत हो गई है.

पकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान वकार युनिस आज कल फैन्स के नि’शाने पर हैं. वकार युनिस ने ट्विटर पर एक आप’त्तिजनक विडियो क्लिप को लाइक किया था. उसके बाद वो नि’शाने पर आ गए हैं. जब फैन्स ने उनकी टां’ग खिचाई करना शुरू किया तो उन्होंने ट्विटर से अपने आपको दूर कर लिया यानि उन्होंने ट्विटर छोड़ दिया. ट्विटर छोड़ने पर उन्होंने लिखा कि मेरा किसी ने अकाउंट है’क किया और अब वह इस प्लेट फॉर्म पर नहीं रहना चाहते है.

वकार युनिस अपनी इस ह’रकत के बाद भारतियों के निशा’ने पर आ गए. वकार  युनिस के विडियो क्लिप को लाइक करने के बाद बीजेपी नेता तजिंदर पाल सिंह बग्घा ने उनपर तं’ज कसा है. युनिस ने एक पो’र्न क्लिप को लाइक करने पर बीजेपी नेता तजिंदर पाल बग्घा ने तं’ज मारते हुए लिखा कि ‘भाई मत मानना, बिल्कुल मत मानना (सिंह के अनुसार वीडियो वकार ने खुद लाइक किया है).आगे उन्होंने कहा कि जैसे 1971 की हार आज तक नहीं मानी.वैसे ये बात भी मत मानना क्योकि पाकिस्तानियों की आदत है उनके साथ कोई देश कुछ कर दें तो वो उसको मानने को तैयार नहीं होते हैं. बता दें कि 1971 में भारत और पाकिस्तान के बीच यु’द्ध हुआ था, जिसमें पाकिस्तान को शर्म’नाक पराजय झेलनी पड़ी थी.

पकिस्तान मुल्क को बिमारी है बात न मानने कि जब भारत ने उसपर सर्जि’कल स्ट्राइ’क की थी तब उसने उसको सिरे से नकार दिया था. क्योकि ये ऐसा मुल्क है जिसको शर्म-हया आती ही नहीं हैं और झूठ बोलने का बादशाह हैं.