कूचबिहार में चौथे चरण की वोटिंग के दौरान फिर हुई हिं’सा, फा’यरिंग में चार लोगो की मौ’त होने का दावा

बंगाल का विधानसभा चुनाव काफी हिं’सा’त्मक रूप लेता जा रहा है. दरअसल आज बंगाल में चौथ चरण के लिए वोटिंग की जा रही है और इस दौरान कई जगहों से हिं’सा की खबरे सामने आ रही है. जिस वजह से बंगाल का सियासी पारा काफी गर’माया हुआ है. वही दूसरी तरफ बंगाल के पहचान मानो सिर्फ हिं’सा ही बनकर रह गयी है.

जानकारी के लिए बता दें कि कूचबिहार के सितालकुची में बीजेपी और टीएमसी के कार्यकर्ता आपस में भि’ड़ गए. इस दौरान कई लोग घा’यल हो गए. हालाँकि पुलिस ने ला’ठी चा’र्ज कर हालातों पर का’बू पा लिया. वही दूसरी तरफ मिल रही जानकारी के मुताबिक बूथ नंबर 285 में मतदान केंद्र के बाहर ब’म फेंके गए और गो’लीबा’री भी की हुई.  इतना ही नहीं पोलिंग बूथ के बाहर हुई फाय’रिंग में वोट डालने आए युवक की मौ’त हो जाने की खबर सामने आ रही है.

इसके अलावा बंगाल पुलिस ने दावा करते हुए कहा है कि केंद्रीय ब’लों की फाय’रिंग में कूचबिहार में चार लोगों की मौ’त हो गई. जानकारी के लिए बता दें कि ये घ’टना उस वक्त घटी जब क्विक रिस्पांस टीम मतदान क्षेत्र का चक्कर लगा रही थी तभी उ’पद्र’वि’यों द्वारा कथित रूप से उन पर हम’ला किया गया.  जिसके बाद सु’रक्षाब’लों ने कई रा’उंड फा’यर किये और इसी दौरान चार लोगो की जा’न चली गयी. हालाँकि चुनाव आयोग ने इस मामले पर एक घंटे में रिपो’र्ट मांगी है. जाहिर है बंगाल का चुनाव जैसे जैसे अपने अं’तिम चरण में पहुँच रहा है. वैसे ही हिं’सा का सिलसिला बढ़ता जा रहा है.

Related Articles