कश्मीर हमारा है कहने पर कागज़ मांगने वाले को विवेक अग्निहोत्री ने दिया करारा जवाब

865

जब से केंद्कर सरकार ने कश्मीर में सुरक्षाबलों की संख्या में बढ़ोतरी शुरू की थी तभी से कश्मीर चर्चा के केंद्र में था और लोगों को आशंका होने लगी थी कि शायद केंद्र सरकार कश्मीर में कुछ बड़ा करने की सोच रही है . एक हफ्ते पहले ट्विटर पर ट्रेंड चल रहा था हैश टैग कश्मीर हमारा है . यूजर इस हैशटैग के साथ ट्वीट कर रहे थे ,फिल्म निर्देशक विवेक अग्निहोत्री ने भी कश्मीर हमारा है ट्वीट किया . विवेक अग्निहोत्री बुद्धा इन अ ट्रैफिक जाम और द ताशकंद फाइल्स जैसी फ़िल्में बना चुके हैं . उनके कश्मीर हमारा है ट्वीट पर पत्रकार प्रशांत कनौजिया ने पूछा था कागज़ दिखा?

आज जैसे ही राज्यसभा गृहमंत्री अमित शाह ने कश्मीर से धारा 370 हटाने की घोषणा की वैसे ही देश जश्न से झूम गया .  विवेक अग्निहोत्री को प्रशांत कनौजिया का वो ट्वीट याद था . विवेक ने प्रशांत कनौजिया के ट्वीट को जवाब देते हुए कागज़ मुंह पर मारा . दरअसल ये कागज़ वो बयान था जो गृहमंत्री अमित शाह ने आज राज्यसभा में दिया.विवेक का ये ट्वीट जबरदस्त वायरल हो रहा है और अभी तक इसे 2 हजार बार रीट्वीट किया जा चूका है और करीब 5 हजार बार लाइक किया जा चूका है .

विवेक के इस ट्वीट के बाद लोगों ने प्रशांत कनौजिया को ट्रोल कर दिया. विवेक का ट्वीट तेजी से वायरल होने लगा . किसी यूजर ने कहा कि ये प्रशांत कनौजिया के मुंह पर जोरदार तमाचा है तो किसी यूजर ने कहा कि ये आह का सबसे बेस्ट ट्वीट है . कई यूजर थे तो आज के दिन के साथ साथ इस ट्वीट को भी ऐतिहासिक बता रहे थे . देखिये लोगों के रिएक्शन